breaking news New

दर्दनाक : बिल्डिंग का एक हिस्सा गिरा..8 की मौत..14 घायल..मुआवजे का ऐलान..पूरे इलाके में खौफ का माहौल

दर्दनाक : बिल्डिंग का एक हिस्सा गिरा..8 की मौत..14 घायल..मुआवजे का ऐलान..पूरे इलाके में खौफ का माहौल

जनधारा समाचार
रायपुर. महाराष्ट्र के ठाणे में एक दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की जान चली गई. दरअसल, शुक्रवार की देर रात उल्हासनगर में एक 5 मंजिला इमारत का एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया. जिससे 7 लोगों की मौत हो गई. 14 घायल. वहीं, कुछ लोग बिल्डिंग के मलबे क नीचे फंस गये. जिन्हें बड़ी मुश्किल से निकाला गया. वहीं मलबा हटाने का काम अब भी जारी है. जानकारी के मुताबिक उल्हासनगर स्थित सिद्धि इमारत अचानक से गिर गया. जिससे अफरा तफरी मच गई.

हादसे में 7 लोगों की गई जानः उल्हासनगर स्थित सिद्धि इमारत के भरभराकर गिरजाने से उसके मलबे के नीचे 7 लोग आ गये. जिससे सातों की मौत हो गई. लोगों की चीख-पुकार सुनकर की और लोग भी मौके पर पहुंच गए. इधर, दमकल की टीम ने मलबे में दबे लोगों को निकाला. हादसे में कुच लोग गायल भी हुए है.

महाराष्ट्र सरकार ने किया मुआवजे का ऐलानः सिद्धि इमारत हादसे को लेकर पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. लोग डरे हुए हैं. बता दें, सिद्धि इमारत को 26 साल पहले बनाया गया था. वहीं, प्रशासन की ओर से बिल्डिंग सील कर दी गई है. और जांच की जा रही है. इधर, घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को महाराष्ट्र सरकार की ओर से 5 लाख रुपये की मुआवजा राशि देने की घोषणा की गई है.

गौरतलब है कि, इससे पहले 15 मई को भी उल्हासनगर में इसी तरह का हादसा हुआ था. जब एक इमारत का छज्जा गिर गया था. ऑउस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी. और करीब 11 लोगों के सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था.