breaking news New

चेम्बर चुनाव : योगेश अग्रवाल ने निगम आयुक्त से भेंट की, पंडरी कपड़ा मार्केट की दुकानें सील करने पर जताया विरोध, कमिश्नर बोले, 'व्यापारी हित में सोचेंगे'

चेम्बर चुनाव : योगेश अग्रवाल ने निगम आयुक्त से भेंट की, पंडरी कपड़ा मार्केट की दुकानें सील करने पर जताया विरोध, कमिश्नर बोले, 'व्यापारी हित में सोचेंगे'

रायपुर. व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल के नेतृत्व में पंडरी कपड़ा मार्केट व्यापारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने कपड़ा मार्केट की दुकानों को सील करने के विरोध में रायपुर नगर निगम आयुक्त से मंगलवार को निगम मुख्यालय में मुलाकात की और कार्यवाही के विरोध में आयुक्त को ज्ञापन सौंपा।

मुलाकात के दौरान, पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने आयुक्त सौरभ कुमार को बताया कि नगर निगम जोन-3 कमिश्नर के आदेश पर निगम अमले ने आज पंडरी कपड़ा मार्केट के मुख्य मार्ग में स्थित दुकानों को पार्किंग की जगह न होने और सड़क जाम का हवाला देते हुए सील कर दिया।

अग्रवाल ने आयुक्त को कहा कि अगर व्यापारियों की दुकानों को बंद कर दिया तो इस कोरोनाकाल में उनका व्यापार और अधिक प्रभावित होगा। उन्होंने आयुक्त से कहा कि यदि व्यापारियों की दुकानें सामने से बंद होंगी और पीछे से खुलेंगी तो वो अपना व्यापार सुचारू रूप से नहीं कर पाएंगे।

अग्रवाल ने आयुक्त से जल्द से जल्द दुकान को खोलने सम्बन्धी आदेश देने की मांग की। वहीं निगम आयुक्त ने अभी उन्हें आश्वसन दिया कि जल्द से जल्द इस मामले में व्यापारियों के हित में निर्णय लिया जाएगा।

निगम आयुक्त से मुलाकात करने वालोे में पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी, पंडरी कपड़ा मार्केट व्यापारी संघ के अध्यक्ष चंदर विधानी, राजेश गुरनानी, वासुदेव जोतवानी, अनूप मसंद, आनंद श्रीवास्तव, राहुल खूबचंदानी, गिरीश पटेल, लोकेश जैन व पैनल के सैकड़ोे सदस्य व पदाधिकारी प्रमुख रूप से मौजूद थे।