breaking news New

सीएम शिवराज ने दी अमित शाह को जन्मदिन की बधाई, जानिए- सीएम शिवराज ने शाह के बारे में क्या कहा

सीएम शिवराज ने दी अमित शाह को जन्मदिन की बधाई, जानिए- सीएम शिवराज ने शाह के बारे में क्या कहा

भोपाल। आज देश केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन है। इस मौके पर अमित शाह को भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता, मंत्री और कार्यकर्ता लोग बधाई दे रहे है। इसी दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके शतायु होने की कामना की है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए शुभकामनाएं देते हुए अमित शाह को कुशल संगठक, श्रेष्ठ रणनीतिकार और अद्वितीय राजनीतिक प्रतिभा का धनी बताया है। उन्होंने कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में भारत की सुरक्षा उत्तरोत्तर मजबूत हुयी है। उन्होंने ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य और शतायु होने की कामना की है। 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, कृषि मंत्री कमल पटेल और अन्य मंत्रियों ने भी गृह मंत्री अमित  शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर और अन्य पार्टी नेताओं ने भी अमित शाह के नेतृत्व और रणनीतिक क्षमता की सराहना करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।