breaking news New

मिट्टी ढहने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल

मिट्टी ढहने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल

झुंझुनूं ।  राजस्थान के झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके कि बागोरिया की ढाणी के नवोड़ी कोठी क्षेत्र में मिट्टी ढहने से उसमें दबकर तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया।
बागोरिया की ढाणी के नवोड़ी कोठी इलाके में एक मंदिर में चार बच्चे शाम को मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। दर्शन के बाद वे मंदिर के पास ही खेलने लग गए। इसी दौरान एक मिट्टी का टीला ढह गया और बच्चे उसमें दब गए। पास से गुजर रहे एक बच्चे ने यह सब देखा तो वह शोर मचाने लगा। पास पड़ौस के लोगों ने आकर हाथों से मिट्टी हटाकर एक बच्चे को निकाला। लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि इस मिट्टी में तीन और बच्चे दबे हुए है। जिस पर ग्रामीणों ने मशक्कत की और तीनों को निकाला। चारों को पहले चिराना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें सीकर भेज दिया गया जहां तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।
गंभीर रुप से घायल एक बच्चे को जयपुर रैफर किया गया जबकि परिजन उसे चौमूं के एक निजी अस्पताल ले गए। घटना की सूचना मिलने पर एसपी मनीष त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। साथ ही वह सीकर के कल्याण अस्पताल भी पहुंचे। जहां पर परिजनों से घटना की जानकारी ली। सीकर कल्याण अस्पताल में बागोरिया की ढाणी के सरपंच राजेंद्र सैनी तथा सहित अन्य ग्रामीण भी मौजूद थे।
मृतक सात वर्षीय प्रिंस, सात वर्षीय कृष्ण एवं सोना के शव पोस्टमार्टम के बाद आज परिजनों को सौंप दिए गए। घायल बच्चा मृतक सोना का भाई प्रिंस है।