breaking news New

लोकेश पांडेय के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

लोकेश पांडेय के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र वायदा खिलाफी - भाजपा 

रायपुर, 20 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा अपने चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगार नौजवानों के लिए बेरोजगारी भत्ता 2500 देने का वादा किया था किंतु तकरीबन 2 वर्ष बीतने को है कांग्रेस की भूपेश भूपेश बघेल सरकार शिक्षित बेरोजगार युवकों को बेरोजगारी भत्ता देने में विफल रही है उसका पूरा जोर विरोधी भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा द्वारा समय-समय पर धरना प्रदर्शन एवं अन्य माध्यमों से विरोध किया गया है। 

प्रदेश में शिक्षित बेरोजगारी की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है न तो सरकारी नौकरियों में भर्ती निकल रही है ना ही किसी को बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है जिसे शिक्षित युवा बेरोजगार आक्रोशित हैं l


इस संबंध में आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं लोकेश पांडेय के नेतृत्व में कलेक्टर साहब के माध्यम से ज्ञापन प्रस्तुत किया। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार 1 माह के अंदर अपना चुनावी घोषणा पत्र का वादा बेरोजगारी भत्ता नहीं देती है तो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कार्यकर्ता गण उग्र प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जवाबदारी कांग्रेश की भूपेश सरकार की होगी। 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं  में हरिओम चौहान,  सुजीत  शाह, राहुल खत्री, नीरज उपाध्याय, अजय सिंह राणा, हेमंत मेश्राम उपस्थित रहे।