breaking news New

आटो न्यूज : होंडा मोटरसाइकिल ने होंडा गोल्ड विंग टूर' बाइक की डिलीवरी शुरू की..कीमत 37 से 40 लाख तक..खासियत आडियो सिस्टम, एयरबैग और मैनुअल गियर बाक्स..देखिए वीडियो

आटो न्यूज : होंडा मोटरसाइकिल ने होंडा गोल्ड विंग टूर' बाइक की डिलीवरी शुरू की..कीमत 37 से 40 लाख तक..खासियत आडियो सिस्टम, एयरबैग और मैनुअल गियर बाक्स..देखिए वीडियो

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया प्रा लिमिटेड (एचएमएसआई) ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने भारत में अपनी प्रमुख मोटरसाइकिल 2021 गोल्ड विंग टूर की डिलीवरी शुरू कर है। एचएमएसआई गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु और इंदौर में स्थित अपने डीलर्स के मार्फत नए गोल्ड विंग की डिलीवरी करेगा.

जापानी दोपहिया ब्रांड ने यह भी कहा है कि इस प्रीमियम टूरिंग मोटरसाइकिल के पहला बैच की बुकिंग उद्घाटन घोषणा के 24 घंटों के भीतर बुक किया गया था। फ्लैगशिप होंडा मोटरसाइकिल पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) आयात मॉडल के माध्यम से भारत में बेची जाती है।

2021 होंडा गोल्ड विंग टूर के वितरण शुरू होने पर टिप्पणी करते हुए, एचएमएसआई के निदेशक यादविंदर सिंह गुलरिया ने कहा कि मोटरसाइकिल एक तरह का प्रीमियम टूरिंग मॉडल है जो दुनिया भर में कई लोगों की तलाश में है। यह आराम और लक्जरी दोनों शीर्ष सुविधाओं से लैस है.

नया होंडा गोल्ड विंग टूर भारतीय बाजार में दो प्रकारों में उपलब्ध है। एक मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है, जबकि दूसरे को एयरबैग के साथ डीसीटी मिलती है। मैनुअल संस्करण की कीमत ₹ 37,20,342 (पूर्व शोरूम) है, जबकि डीसीटी संस्करण की कीमत ₹ 39,16,055 (पूर्व शोरूम) की कीमत है।

यह बाइक मोती चमकदार सफेद रंग और ब्लैक पेंट तथा मैटल कलर में उपलबध है. मोटरसाइकिल को 1,833 सीसी का इंजन दिया गया है साथ ही बीएस-वीआई इंजन से पावर मिलती जो अधिकतम शक्ति के 124.7 बीएचपी को 5,500 आरपीएम और 170 एनएम पीक टोक़ पर 4,500 आरपीएम तक खींच सकता है.

लक्जरी टूरर को कई सुविधाएं मिलती हैं। इनमें पूर्ण एलईडी प्रकाश व्यवस्था, दोहरी यूएसबी प्रकार-सी बंदरगाह, 7-इंच टीएफटी डिस्प्ले, जीरोक्रोम्पास नेविगेशन इत्यादि शामिल हैं। इसमें ऑडियो सिस्टम, यात्री ऑडियो कंट्रोल, टीपीएमएस इत्यादि सुविधाएं भी मिलती हैं.