breaking news New

कलेक्टर को एक्सीस बैंक और बैंक आफ बड़ौदा ने सौपा ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर, पीपीई कीट और मास्क, कोरोना मरीजों को उपचार में मिलेगी मदद

कलेक्टर को एक्सीस बैंक और बैंक आफ बड़ौदा ने सौपा ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर, पीपीई कीट और मास्क, कोरोना मरीजों को उपचार में मिलेगी मदद

   सक्ती जांजगीर- 10 जून। जिले के कोरोना  संक्रमित मरीजों को उपचार में सुविधा के लिए आज एक्सीस बैंक , बैंक आफ बड़ौदा,के अधिकारियों ने कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला को आक्सीजन कंसन्ट्रेटर,पीपीई किट, एन-95 मास्क सौंपा।

 कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला के मार्ग-दर्शन में कोरोना संक्रमित मरीजों के समुचित उपचार के लिए अनेक समाज सेवी संस्थाओं द्वारा विभिन्न प्रकार के चिकित्सा उपकरण  एवं सामाग्रियां उपलब्ध कराई जा रही है। इस कड़ी में आज एक्सीस बैंक के द्वारा 2 नग आॅक्सीजन कंसन्ट्रेटर, 100 नग पीपीई कीट और एन-95 मास्क और बैंक आफ बड़ौदा द्वारा 2 नग आॅक्सीजन कंसन्ट्रेटर कलेक्टर को सौंपा। कलेक्टर ने एक्सीस बैंक और बैंक आफ बड़ौदा के अधिकारियों को उक्त चिकित्सा उपकरण प्रदाय करने पर उन्हें धन्यवाद दिया।


कलेक्टर ने उपलब्ध कराये गये उपचार सामाग्रियों के समुचित उपयोग के लिए जिला योजना एवं सांख्यिकि अधिकारी श्रीमती पायल पाण्डे को निर्देशित किया। इस दौरान एक्सीस बैंक के क्लस्टर हेड प्रदीप ढोंढी, ब्रांच मेनेजर अभिषेक, जी आर एस ज्ञान प्रकाश, बैंक आफ बड़ौदा के जिला क्षेत्रीय प्रबंधक प्रदीप यादव, ब्रांच मेनेजर अंकुर उपस्थित थे।