breaking news New

चेम्बर चुनाव : एकता पैनल का ऐलान, 'व्यापारियों को आनलाइन खरीदी का प्लेटफार्म देंगे : योगेश अग्रवाल, नितेश बरड़िया कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार, मालू-सुभाष होंगे उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी

चेम्बर चुनाव : एकता पैनल का ऐलान, 'व्यापारियों को आनलाइन खरीदी का प्लेटफार्म देंगे : योगेश अग्रवाल, नितेश बरड़िया कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार, मालू-सुभाष होंगे उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी

रायपुर. छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल ने आज 16 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा रायपुर जिले के लिए की है। इसमें आठ उपाध्यक्ष और आठ मंत्री के पद शामिल हैं।

पैनल से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार योगेश अग्रवाल, संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी तथा पूरनलाल अग्रवाल ने बताया कि  पैनल की पंच कमेटी ने विचार विमार्श के बाद अपने इन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। इस बैठक के दौरान प्रमुख रूप से व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री पद प्रत्याशी राजेश वासवानी और कोषाध्यक्ष पद प्रत्याशी निकेश बरड़िया भी मौजूद रहे।

व्यापारी एकता पैनल ने उपाध्यक्ष पद हेतु रायपुर जिले से चंदर विधानी, प्रकाश लालवानी, अलोक सिंह, हरख मालू, सुभाष अग्रवाल, अश्वनी विग, राजू भाई तारवानी एवं वासुदेव जोतवानी को प्रत्याशी बनाया है। वहीं मंत्री पद के लिए सुरेश मध्यान, राजेश गुरनानी, लोकेश चंद्रकांत जैन, आकाश अमर धावना, सतीश बागड़ी, राजेश सेतपाल, गिरीश पटेल के नाम घोषित किए हैं.

गढ़बो नवा चेम्बर : योगेश अग्रवाल
पैनल से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार योगेश अग्रवाल ने सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करते हुए गढ़बो नवा चेम्बर और गढ़बो डिजिटल चेम्बर का नारा दिया. व्यापारी एकता पैनल के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि व्यापारी एकता पैनल पर पूरे प्रदेश के व्यापारियों का भरोसा बना हुआ है. पैनल ने पिछले सभी कार्यकाल में व्यापारियों के हित में कार्य किए और फैसले लिए हैं. पिछली सरकार में भी छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स ने सरकार के साथ मिलकर राइस मिलर और व्यापारी हित में अनेक कार्य किए हैं तथा वर्तमान भूपेश बघेल सरकार ने भी हमारे आग्रह को मानकर व्यापारियों की टैक्स से जुड़ी मांग को स्वीकार किया है.



व्यापारियों को आनलाइन खरीदी का प्लेटफार्म देंगे : निकेश बरड़िया

व्यापारी एकता पैनल की ओर से इस बार सबसे आकर्षक और युवा उम्मीदवार के तौर पर नितेश बरड़िया चुनाव मैदान में हैं. निकेश शांत, सरल और मेधावी चेहरा माने जाते हैं. युवा उदयमी भी हैं. आईटी प्रेमी हैं इसलिए उन्होंने कहा कि हम छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स को गढ़बो डिजिटल चेम्बर बनाएंगे. नितेश  ने कहा कि आज का बाजार अब डिजिटल युग में आ गया है. आनलाइन खरीदी और बिक्री का समय है. मेरा सपना है कि पूरे प्रदेश के व्यापारियों को आनलाइन खरीदी की सुविधा एक ही पोर्टल के माध्यम से दी जाए. अभी एक सुझाव है लेकिन इस पर हम अपनी आईटी टीम के साथ विचार कर रहे हैं.