breaking news New

तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 35 घायल

तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 35 घायल


पेंड्रा।
पेंड्रा में यात्रियों से भरी बस पलटने से 35 लोग घायल हो गए हैं। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में गुरुवार दोपहर तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई। हादसे में 35 लोग घायल हो गए हैं। इनमें 15 की हालत गंभीर है। सूचना मिलने पर रतनपुर और गोरिल्ला क्षेत्र की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को बिलासपुर रेफर किया जा रहा है। ये लोग अमरकंटक से दर्शन करने के बाद राजनांदगांव लौट रहे थे। हादसा बंजारी घाट में हुआ है।


जानकारी के मुताबिक, सभी तीर्थयात्री राजनांदगांव और खैरागढ़ के आसपास के इलाकों में रहने वाले बताए जा रहे हैं। अमरकंटक से दर्शन कर लौटने के दौरान बंजारी घाट में कारीआम के पास तेज रफ्तार वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। घायलों को एंबुलेंस से रतनपुर और बिलासपुर के अस्पताल भिजवाया गया है।
बंजारी घाट में अक्सर हादसे हुआ करते हैं। रास्ता खाली होने के कारण यात्री बसों की तेज रफ्तार रहती है। यहां से प्रयागराज और यूपी को जाने वाली तीर्थ यात्रियों की बसों की तेज रफ्तार की शिकायत इसके पहले भी की जा चुकी है। इसके चलते कोयले से लदे ट्रक, कभी छोटे वाहन और बस हादसे का शिकार हो जाते हैं।