breaking news New

एकता पैनल के प्रत्याशियो ने भरा नामांकन, इससे पहले राजधानी में विशाल रैली के साथ शक्ति प्रदर्शन

एकता पैनल के प्रत्याशियो ने भरा नामांकन, इससे पहले राजधानी में विशाल रैली के साथ शक्ति प्रदर्शन


गरियाबंद - सोमवार को व्यापारी एकता पैनल के तीनो प्रत्याशियो ने चेम्बर चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान एकता पैनल ने अपने चुनावी कार्यालय से लेकर नांमाकन स्थल तक विशाल रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शन भी किया। 

राजभवन के समीप व्यापारी एकता पैनल के कार्यालय से निकली विशाल रैली में तीनो दावेदारो अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल, महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी तथा कोषाध्यक्ष प्रत्याशी निकेश बरड़िया ने अपने समर्थको और बड़ी संख्या में प्रदेशभर से नामांकन रैली में शामिल होने आए व्यापारियो के साथ चेंबर भवन पहुंचे और नामांकन दाखिल किया। 

इस अवसर पर नामांकन रैली में योगेश अग्रवाल के खास समर्थक गरियाबंद नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन (गफ्फु) भी रैली में शामिल हुए।

नपा अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने बताया कि नामांकन रैली में व्यापारियो में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिला। नामांकन रैली में आए जनसैलाब को लेकर कहा जा सकता है कि व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल सहित अन्य प्रत्याशियो की स्थिति चुनाव में काफी मजबुत है।

 उन्होने कहा कि एकता व्यापारी पैनल का गत कार्यकाल काफी उत्कृष्ठ रहा है। आगामी समय के लिए भी प्रत्याशी योगेश अग्रवाल द्वारा जो व्यापारियो को एकजुट करने और व्यापार हित के लिए जो विजन तैयार किया गया है, जैसे गढ़बो नवा चेम्बर के तहत व्यापारियो का अलग से चेम्बर बाजार, हेल्पलाइन नंबर सहित व्यापारियो के हित के लिए अन्य सुविधाए, इससे व्यापारियो में एकता पैनल के प्रति विश्वास बढ़ा है। नामांकन रैली में प्रमुख रूप पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, जितेंद्र बलोटा, पुरन अग्रवाल,  ललित जैसिंह, आलोक सिंह, तुषार चोपड़ा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद थे।