breaking news New

मंत्री जयसिंह अग्रवाल का दावा, 'तीन विधायक कांग्रेस में आना चाहते हैं' जोगी कांग्रेस के 100 कार्यकर्ता कांग्रेस में

मंत्री जयसिंह अग्रवाल का दावा, 'तीन विधायक कांग्रेस में आना चाहते हैं' जोगी कांग्रेस के 100 कार्यकर्ता कांग्रेस में

मरवाही. विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रभारी रहे, मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने दावा किया है कि चुनाव के दौरान ही जोगी कांग्रेस में फूट पड़ सकती है क्योंकि उसके तीन विधायक कांग्रेस में आना चाहते हैं हालांकि उन्होंने किसी का नाम लेने से इंकार कर दिया.

श्री अग्रवाल ने कहा कि जेसीसीजे के ती विधायक कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगी। उन्होंने आगे कहा है कि जेसीसीजे के चार विधायक हैं, जिनमें से 3 विधायक कांग्रेस में आना चाहते हैं। इस बात से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन है जो कांग्रेस में नहीं आ रहा है।

बता दें कि आज ही जेसीसीजे सेक्टर प्रभारी शिव राठौर ने अपने 53 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। सभी कार्यकर्ताओं को मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई है। बता दें कि शनिवार को भी मरवाही के चुनावी मैदान में जेसीसीजे और भाजपा के 60 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी।

दरअसल उपचुनाव को लेकर मरवाही के चुनावी मैदान में बढ़ी सियासी सरगर्मी कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मरवाही के सियासी गलियारों से हर घंटे नई खबर सामने आ रही है, वहीं दूसरी ओर लगातार जेसीसीजे नेताओं का कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।