breaking news New

VIDEO : कोरोना को लेकर इंडियन डॉक्टर का सनसनीखेज खुलासा, 'कोरोना दवा कंपनियां और सरकारों का फैलाया हुआ डर, यूटयूब ने वीडियो डिलीट किया

VIDEO : कोरोना को लेकर इंडियन डॉक्टर का सनसनीखेज खुलासा, 'कोरोना दवा कंपनियां और सरकारों का फैलाया हुआ डर, यूटयूब ने वीडियो डिलीट किया

रायपुर. कोरोना' महामारी के बढ़ते खौफ और मौतों के आंकड़ों के बीच यूटयूब पर आया डॉ. विश्वरूप रॉय चौधरी के एक सनसनीखेज वीडियो ने कोरोना बीमारी को लेकर नये तथ्य बताकर आंखें खोल दी हैं. उनका दावा है कि कोरोना सिर्फ एक फलू है जिसका इलाज आप स्वयं कर सकते हैं लेकिन एडस की तरह ही इस बीमारी का डर फैलाकर और उसका फायदा उठाकर, कुछ देश और कुछ दवा कंपनियां आर्थिक मुनाफा करना चाहती हैं.

एशिया बुक आफ रिकार्डस के बैनर पर बात करते हुए डॉ. रॉय ने कहा कि कोरोना एक वैसा ही फलू है जैसा कि निमोनिया और अन्य. इनका इलाज हम खुद कर सकते हैं. कोरोना को लेकर पहले डर फैलाया जा रहा है. इसी बीच इसकी दवाईयों की खोज शुरू हो गई है और जब ये बन जाएंगी तो इन्हें मार्केट में उतारा जायेगा और दवा कंपनियां मुनाफा कमाएंगी. जाहिर है यह सब हमारी जेब से जाएगा क्योंकि हमें मृत्यु का भय है और इलाज के लिए अपनी जेब से पैसे भी खर्च करेंगे.

1964 में एचआईवी की खोज हुई थी. सबसे खतरनाक बीमारी बताया गया था लेकिन उससे आज तक एक भी मौत नही हुई. लेकिन इसके नाम पर टीके, इंजेक्शन या दवाईयां बाजार में भरी पड़ी हैं और कंपनियां मुनाफा कमा रही हैं. किसी भी फलू का इलाज आप स्वयं करने में सक्षम हैं. वायरस का कोई इलाज नही होता या दवा भी नही होती. 

उन्होंने कहा कि इसी तरह सरकारें भी कोरोना के नाम पर नया बजट बनाएंगी. इसका पैसा हमारी जेब से निकलेगा और कुछ लोगों की परमानेंट इंकम हो जाएगी. उन्होंने कहा कि जब से इंसान हैं तब से कोरोना वायरस है नई बात यह है कि इसे पहचानने वाली कोई किट नही है. लेकिन अब दवा कंपनियों ने इसकी भी तैयारी शुरू कर दी है. जब किट बन जाएगी तो उसके बाद दवा और इजेक्शन भी आएंगे और तब आपको इसे खरीदने के लिए बाध्य किया जायेगा. इस तरह दवा कंपनियों की दुकानदारी चल पड़ेगी.

डॉ. विश्वरूप रॉय चौधरी का सनसनीखेज वीडियो यू टयूब में डाला गया था लेकिन यूटयूब ने उसे तुरंत डिलीट कर दिया और दुबारा ना डालने की चेतावनी भी दी है. इसलिए डॉ राय ने अब अपनी वेबसाइट पर वीडियो डाला है. www.biswaroop.com/corona वेबसाइट पर जाकर उनकी बात सुन सकते हैं.