breaking news New

सक्ती जिला उपाध्यक्ष रामअवतार अग्रवाल ने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से अपील की

सक्ती जिला उपाध्यक्ष रामअवतार अग्रवाल ने  क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से अपील की

कम से कम 100/- रुपये का योगदान

सक्ती, 31 मार्च। जांजगीर चाम्पा के भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामअवतार अग्रवाल ने सभी सक्ती विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ताओं से अपील कर कम से कम सौ रुपए का योगदान करने कहा है। 

अपील में उन्होंने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. श्री जगतप्रकाश नड्डा जी ने समस्त भारत वर्ष के अपने सभी ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताबंधुगणों  से सविनम्र निवेदन किया है कि देश में "कोरोना वायरस" के रूप में आई इस राष्ट्रीय आपदा की घड़ी में  राहत कार्य हेतु सरकार द्वारा किये जा रहे विभिन्न प्रयत्नों में सरकार को अपनी ओर से सहयोग प्रदान करे ।।

यह सहयोग प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी ओर से कम से कम 100/- रुपये का योगदान दे के कर सकता है,, यह योगदान आप "भीम एप/upi, क्रेडिट डेबिट कार्ड, अथवा अन्य किसी भी नेट बैंकिंग के माध्यम से सीधे ""प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष"" में कर सकते हैं।

उन्होंने अपील में कहा कि मित्रों आपके द्वारा की गयी ये 100/- रुपये की न्यूनतम राशि,आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्र सरकार के राहत कोष में दी गयी सबसे बड़ी धनराशि होगी, जो कि देश मे महामारी से निपटने किये जा रहे राहत कार्यों में एक बड़ी सहायता के रूप में देखी जाएगी।