breaking news New

बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा पर शीघ्र फिल्म बनाएगा फिल्म प्रोडक्शन हाउस

बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा पर शीघ्र फिल्म बनाएगा फिल्म प्रोडक्शन हाउस

रायपुर । कर्मा वीडियो वल्र्ड फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बस्तर टाइगर शहीद महेन्द्र कर्मा के जीवन तथा संघर्ष पर आधारित बनने जा रही हिंदी एवं छत्तीसगढ़ी फिल्म बस्तर टाइगर की घोषणा आज राजधानी रायपुर के होटल आदित्य में एक पत्रकारवार्ता में की गई। 

इस अवसर पर साहित्यकार अरविंद मिश्रा फिल्म के लेखक-कुणाल शुक्ला,  प्रीति उपाध्याय शुक्ला, फिल्म के गीतकार-प्रसिद्ध कवि मीर अली मीर, और फिल्म के निर्माता गीतकार-जितेन्द्र साहू तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

फिल्म के प्रोड्यूसर जितेन्द्र साहू ने बतलाया कि वह शहीद महेन्द्र कर्मा के जीवन और संघर्ष से प्रभावित रहे हैं इसलिए इस विषय पर उनका फिल्म बनाने का मन था। 

झीरम घटनाक्रम पर किताब लिख चुके लेखक द्वय कुणाल शुक्ला और प्रीति उपाध्याय शुक्ला ने कहा कि फिल्म में शहीद महेन्द्र कर्मा के जीवन के उस छुवे अनछुवे पहलुओं को देखने मिलेगा जिसके बारे में जनता तथा देश प्रदेश जानने को उत्सुक है। लेखकों ने चर्चा करते हुए बतलाया कि शहीद महेन्द्र कर्मा के जीवन पर रिसर्च करने तथा इस पर लिखने में उन्हें 1 वर्ष का समय लगा है। फिल्म में महेन्द्र कर्मा के बारे में वह सकारात्मक पक्ष भी दुनिया के सामने आएगा जिसे कभी दर्शाया हीं नहीं गया।

प्रोड्यूसर जितेन्द्र साहू ने चर्चा में कहा कि कर्मा वीडियो वल्र्ड फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही इस भव्य फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में ही होने जा रही है जिसमें अधिकांश कलाकार छत्तीसगढ़ के ही होंगे और यह फिल्म तकनीकी रूप से कहीं से भी बॉलीवुड की किसी भी फिल्म के कमतर नहीं होगी।

फिल्म के लिए गीत प्रसिद्ध मीर अली मीर ने लिखे हैं। उन्होंने कहा कि शहीद महेन्द्र कर्मा के जीवन पर बनने जा रही इस फिल्म के लिए गीत लिखना उनके लिए गौरव की बात है और वह उम्मीद और विश्वास व्यक्त करते हैं कि दर्शकों को गीत पसंद आएंगे। इस फिल्म के पीआरओ हैं दिलीप नामपल्लीवार।