breaking news New

20 अक्टूबर को फेडरेशन करेगा मानपुर BEO कार्यालय में तालाबंदी व सत्याग्रह आंदोलन : शंकर साहू जिलाध्यक्ष

20 अक्टूबर को फेडरेशन करेगा मानपुर BEO कार्यालय में तालाबंदी व सत्याग्रह आंदोलन : शंकर साहू जिलाध्यक्ष

राजनांदगांव,19 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक की फेडरेशन के राजनांदगांव जिलाध्यक्ष- शंकर साहू व मानपुर के  ब्लॉक अध्यक्ष- यशवंत देशमुख ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी-राजनांदगांव द्वारा दिनांक 19/08/2020 को 04 सूत्रीय मांगों को पूरा करने के लिए विकासखंड शिक्षा अधिकारी- मानपुर को आदेश जारी किया गया था,और संपूर्ण जानकारी फेडरेशन के ब्लॉक अध्यक्ष-मानपुर को सत्यापित प्रतिलिपि देने कहा गया था,लेकिन आज लगभग 14 माह बीत जाने बाद भी किसी भी प्रकार से जानकारी नही देना और अपने उच्च अधिकारी के आदेश की अवहेलना किया गया है।


जिससे पूरे छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ब्लॉक इकाई- मानपुर के सहायक शिक्षक संवर्ग काफी आक्रोशित हैं। मांगों को पूरा कराने हेतु इस कड़ी दिनांक- 20 अक्टूबर 2020,दिन- मंगलवार को विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय-मानपुर में तालाबंदी एवं सत्याग्रह आंदोलन किया जाना है,जिसकी संपूर्ण जवाबदारी संबंधित अधिकारी की होगी।


इस संबंध में फेडरेशन के राजनांदगांव जिलाध्यक्ष- शंकर साहू ने ब्लॉक अध्यक्ष-मानपुर यशवंत देशमुख से उनके गृह ग्राम-पुसेवाड़ा,विकासखण्ड-मानपुर में मिलकर 20 अक्टूबर 2020 के आंदोलन की रूपरेखा एवं तैयारियों के संबंध में जानकारी लिया तथा आंदोलन में आने वाले फेडरेशन के साथियों से मास्क,हैंड सेनेटाइजर व सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करते हुए आंदोलन में उपस्थित होने के लिए प्रेरित करने को कहा गया। उपरोक्त जानकारी मीडिया में नवीन ठाकुर ब्लॉक उपाध्यक्ष- मानपुर छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला-राजनांदगांव ने दी।