breaking news New

भैरमगढ़ में करोड़ो रूपये के विकास कार्यो,भूमिपूजन व लोकार्पण में शामिल हुए सांसद बैज

 भैरमगढ़ में करोड़ो रूपये के विकास कार्यो,भूमिपूजन व लोकार्पण में शामिल हुए सांसद बैज


छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के सह-प्रभारी व कोरापुट सांसद सप्तगिरी शंकर उल्का,प्रभारी मंत्री कवासी लखमा,नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप व बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी भी रहे मौजूद...

बीजापुर। आज बस्तर सांसद दीपक बैज अपने बीजापुर प्रवास के दौरान भैरमगढ़ स्थित भैरम बाबा मंदिर दर्शन कर भैरम बाबा उद्यान का लोकार्पण,स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम संजयपारा के लोकार्पण एवँ आदर्श बाजार व नया बस स्टैंड एवँ काम्प्लेक्स के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए। साथ ही विभिन्न निर्माण कार्यो का शिलान्यास एवँ भूमिपूजन में मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान सांसद श्री बैज ने सभा को संबोधित करते हुए कहा आज बीजापुर जिले को करोड़ो रूपये के विकास कार्यों की सौगात मिली है इस से कही ना कही बीजापुर के विकास में तेजी आएगी, छतीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने किसानों के हित मे कार्य किया जिस से आज हमारे किसान भाई सशक्त हुए है। छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने सभी समाज को अपना एक भवन दिया जो कि प्रदेश में पहली बार देखने को मिला।

आगे सांसद  बैज ने कहा देश के अन्नदाताओं को जबरन 3 काल कृषि कानून केंद्र की तानाशाह सरकार द्वारा थोपा गया पर आज मोदी सरकार को देश के अन्नदाताओं के सामने झुकना पड़ा। केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है बदले की भावना से काम कर रही है।


जबकि हमारी सरकार ने बीजापुर के घर घर में पानी पहुंचाने का निर्णय लिया है जिले के युवाओं को बस्तर फाइटर में भर्ती कर रोजगार देने का काम कर रही है माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में बीजापुर से रायपुर तक जिले का विकास हो रहा है !

कांग्रेस की सरकार किसानों की सरकार है 15 साल तक बीजापुर में बीजेपी के मंत्री रहे परंतु बिजापुर का विकास कर ना सके प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से 3 साल में बीजापुर के विकास एवं निर्माण कार्य में तेजी आई है भाजपा के सरकार में महंगाई चरम पर है आज बीजापुर में 5 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया भाजपा के शासनकाल में यहां के मंत्री हेलीकॉप्टर से बीजापुर आते थे।


इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियामी,कमलेष कारम, अजय सिंह लालू राठौड़,नीना रावतीया,रुक्मिणी कर्मा,यशवर्धन राव,सांसद प्रतिनिधि सीताराम मांझी,प्रवीण राणा,वेणुगोपाल राव समेत कांग्रेस के पदाधिकारीगण,कलेक्टर बीजापुर, जिला प्रशासन के अधिकारीगण, जनपद अध्यक्ष,सरपंच एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।