breaking news New

कुरुद में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग को लेकर बीजेपी ने किया धरना प्रदर्शन

कुरुद में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग को लेकर बीजेपी ने किया धरना प्रदर्शन

धमतरी, 1 जून। कुरुद में बीते दिनों हुए दोहरे हत्याकांड मामले में बीजेपी कुरुद ने आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग को लेकर कारगिल चौक में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर कुरुद  विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि भूपेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है सिर्फ शराब बेचने के अलावा कुछ काम नही है.नागरिक सुरक्षा शून्य हो गयी जिसके चलते कुरुद जैसे छोटे शहर में हत्या जैसे वारदात हो रही है!

गौरतलब हो कि 23 मई की रात शिक्षक तुलेश चंद्राकर उसकी पत्नी सुमित्रा और उसके 2 बच्चे श्रीराम टाउन काॅलोनी में अपने स्वंय के आवास में थे.जो कि परसवानी गांव के रहने वाले थे.सुबह पति पत्नी का शव छत के उपर मिला था.जबकि उनके दोनो बच्चे सुरक्षित थे.


सूचना के बाद धमतरी पुलिस की टीम घटनास्थल पहुँच जांच में जुट गई थी.लेकिन पुलिस के हाथों किसी प्रकार का सुराग नही मिलने के बाद कुरुद रेस्ट हाउस में मामले में कार्यरत टीम का समीक्षा बैठक लिया जिसके दूसरे दिन हत्या के आरोपी की पता बताने वाले पर धमतरी एसपी ने 10 हजार का इनाम का भी घोषणा कर दिया गया बावजूद आज 11 दिन बीतने को है आरोपी का पता नही चल पाया है!जिससे आक्रोशित बीजेपी कुरुद,महिला मोर्चा सखी सहित व्यापारी संघ कुरुद व प्रथम अरोरा प्रशिक्षण संस्था द्वारा मृतक तुलेश और सुमित्रा को न्याय दिलाने जनता लगातार मांग कर रही है!