breaking news New

खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल,टेनिस और वालीबाल की विधायक देवेंद्र ने की प्रैक्टिस, बढ़ाया हौसला

खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल,टेनिस और वालीबाल की विधायक देवेंद्र ने की प्रैक्टिस, बढ़ाया हौसला


सेक्टर 2 बनेगा वालीबॉल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, खिलाड़ियों के लिए  बनेगा शौचालय और जरूरी सुविधाएं भी बढ़ेगी

महापौर ने सुनी खिलाड़ियों की समस्या

भिलाई, 20 दिसंबर। भिलाई नगर विधायक व महापौर देवेंद्र यादव आज सुबह 7 बजे सेक्टर 1 पंत स्टेडियम पहुंचे। जहाँ उन्होंने खिलाड़ियों के साथ में मैदान के 5 राउंड दौड़ लगाए। इसके बाद खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेले और प्रैक्टिस भी किये। खेल के दौरान महापौर देवेंद्र यादव ने 3 गोल भी दागे। खिलाड़ियों के साथ जम कर चले मैंच में महापौर के गोल और स्टंट देख कर खिलाड़ी भी दंग रह गए। सभी ने खूब तारीफ की। 

खेल के बाद महापौर श्री यादव ने खिलाड़ियों से बातचीत की उनकी समस्याएं सुनी और सभी जरूरी सुविधाओं को पूरा करने का वादा भी किया। महापौर व विधायक श्री यादव ने सभी खिलाड़ियों की समस्याओं को सुनने के बाद वादा किया कि वे फुटबॉल ग्राउंड में एलईडी लाइट, हैवी रोलर आदि जरूरी सुविधाए उपलब्ध कराएंगे। इसके साथ ही मेयर ने कहा कि सेक्टर 2  वालीबॉल मैदान के पास ही एक पूरा कॉम्प्लेक्स बनाया जाएगा। यहाँ खेल की प्रैक्टिस कर रही लड़कियों ने बताया कि उनके लिए यहाँ वाशरूम नहीं है। इस लिए यहाँ कॉम्प्लेक्स बनाकर खेल की सभी जरूरी सुविधा उपलब्ध कराने के साथ वाशरूम बनाया जाएगा। ताकि लड़कियों को अपने खेल के अभ्यास में कोई दिक्कत ना आए। महापौ श्री यादव ने यह भी कहा कि वे उनके बड़े भाई है। उनके उज्जवल भविष्य के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे। वे निश्चित रहे और जो भी समस्या हो उन्हें बताए।


इसके बाद महापौर देवेंद्र ने भी वालीबॉल के मंच में हिस्सा लिया और वालीबॉल खेल के कई पातरे खिलाड़ियों से सीखे। वही सेक्टर 1 पंत स्टेडियम से लगे टेनिस खिलाड़ियों से भी महापौर ने मुलाकात कर। टेनिस में जम कर जोर आजमाया और करीब 2 घंटे तक जमकर महापौर ने मैंच खेला। महापौर ने सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया ओर सभी को प्रेरित करते हुए कहा कि आप सभी जम कर अभ्यास करें और हम आप लोगो के लिए हर सम्भव खेल सुविधा उपलब्ध कराने के प्रयास में जुटे है। जम कर खेले और भिलाई -छत्तीसगढ़ का नाम पूरी दुनिया मे रौशन करे। खिलाड़ियों और कोच ने महापौर देवेंद्र यादव का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया और आभार जताया कि वे उन्हें मोटिवेट किये और हमेशा उनके साथ निभाते । इस अवसर पर कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष ख्वाजा अहमद, एसआर जाखड़ डीजीएम स्पोर्ट्स बीएसपी, मोहनलाल फुटबॉल कोंच,अशोक गोंडाल, नानू पिल्ले,रमेश, ओपी सिंह वालीबॉल कोंच, लालन,हरीश, सुमित,प्रदीप आदि उपस्थित थे।