लॉक डाउन के मौके पर पार्षद द्वारा आमापारा वार्ड के 150 गरीबों को मुहैया कराएँगे जरुरत की सामग्री, और करेंगे एक माह के बिजली बिल का भुगतान

 लॉक डाउन के मौके पर पार्षद द्वारा आमापारा वार्ड के  150  गरीबों को मुहैया कराएँगे जरुरत की सामग्री, और करेंगे एक माह के  बिजली बिल का  भुगतान


रायपुर।   झूलेलाल जंयती के  अवसर पर वार्ड के 150 गरीबी रेखा के नीचे जीवनयापन करने वाले परिवारों को  राशन सामग्री सब्जी एवं फ्रूट  वितरित किया जायेगा।  एक माह के  बिजली बिल का  भुगतान   भी करेंगे। 


 कोरोना से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है लोगो में दहशत का माहौल बन रहा है .देश लॉक डाउन होने के कारण गरीब तबके के लोगो के सामने गंभीर आर्थिक समस्या उत्पन्न हो गयी है.ऐसे में रोजाना जीवनयापन की आवश्यक वस्तुए  प्राप्त कर पाने में दिक्कत आ रही है ऐसे में एक सार्थक पहल करते हुए मानवता का परिचय आमापारा वार्ड पार्षद विजय मोटवानी ने दिया  है।  सिंधी समाज के पार्षद विजय मोटवानी द्वारा आज आमापारा वार्ड में  300 नग साबुन मास्क सेनेटाईजर का वितरण किया जा रहा है।  ताकि वार्डवासियो को कोरोना से लड़ने में मदद मिल सके। 


 सिंधी समाज के इष्ट देव भगवन *झुलेलाल जी के जयंती के  शुभ अवसर पर पार्षद विजय मोटवानी द्वारा आमापारा वार्ड के गरीबी रेखा के नीचे आने वाले लगभग 150 परिवारों को राशन सामग्री का वितरण 31 मार्च लॉक डाउन तक किया जायेगा.राशन के तहत चावल आटा आलू प्याज दाल 5  प्रकार की सब्जी दूध फ्रूट का वितरण किया जायेगा .इसके पश्चात् गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले वार्ड के परिवारों का एक माह के बिजली बिल का भुगतान भी पार्षद विजय मोटवानी द्वारा किया जायेगा .


उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा है की मुख्यमंत्री ने कोरोना के फैलाव को रोकने 31 मार्च तक लॉक डाउन का फैसला लिया है उसका सभी पालन करे.कोरोना से जंग जीतने सामूहिक प्रयास जागरूकता और संयम दिखाना होगा .सभी अपनी सेहत व् स्वच्छता का विशेष ख्याल रखे.और कोरोना के लक्षण  दिखाई देने पर तत्काल स्वास्थ्य की जाँच कराये.और यदि लॉक डाउन के दौरान आमापारा वार्ड के निवासियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी हो या मदद की आवश्यकता हो तो वे उनके मोबाइल न. 9827188546 पर संपर्क कर सकते हैं . वे सदैव उनकी सेवा के लिए तत्पर रहेंगे. 

चंद्र शेखर अग्रवाल 

आज की जनधारा