breaking news New

सभी राजनीतिक दल का हुआ विभाजन लेकिन बीजेपी का नहीं : राजनाथ

सभी राजनीतिक दल का हुआ विभाजन लेकिन बीजेपी का नहीं : राजनाथ

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी की वर्किंग कमेटी की बैठक हुई। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद हैं। बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गरीब परिवार में पैदा हुआ व्यक्ति उत्तर प्रदेश जैसे राज्य का अध्यक्ष है। यह भाजपा में ही हो सकता है। राजनीतिक जीवन में व्यक्ति का कद पद के कारण बड़ा नहीं होता है बल्कि उसकी कृतियों के कारण बड़ा होता है। आप भाजपा कार्यकर्ता हैं तो देर हो सकती है लेकिन अंधेर नहीं होगी।
अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी भारत के शक्तिशाली होने की बात कही
बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सारी राजनीतिक पार्टियों का विभाजन हुआ है लेकिन भाजपा का एक बार भी विभाजन नहीं हुआ है। दुनिया में जितना वैक्सीन तैयार हुआ है उसका 60त्न भारत ने तैयार किया है। अमेरिका के राष्ट्रपति ने अपने भाषण में कहा कि भारत अब शक्तिशाली बन रहा है।
पंचायत चुनाव को लेकर मंथन
लखनऊ में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति तय किए जाने की बात कही जा रही है। जिससे 2022 विधानसबा चुनाव के बाद एक बार फिर से सूबे की सत्ता विजय का रास्ता साफ हो सके। बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर ग्रामीण इलाकों में बीजेपी की रणीनीति पर चर्चा होने की बात सूत्रों के हवाले से कही जा रही है।
सरकार जितना पैसा भेजती है पूरा पैसा आपके खाते में पहुंचता
राजनाथ सिंह ने कहा कि संयोग देखिए ढ़ांचा गिरा तब यहां भाजपा के मुख्यमंत्री कल्याण सिंह थे और राम मंदिर का शिलान्यस हुआ तब भाजपा के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। हमारी सरकार जितना पैसा भेजती है पूरा पैसा आपके खाते में पहुंचता है। कोई नहीं कह सकता है कि किसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो।