breaking news New

शिल्पा शेट्टी के बंगले पर लखनऊ पुलिस की दबिश : अभिनेत्री और उनकी मां को नोटिस

शिल्पा शेट्टी के बंगले पर लखनऊ पुलिस की दबिश :  अभिनेत्री और उनकी मां  को नोटिस

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में चिनहट के बीबीडी चौकी प्रभारी अजय शुक्ला और उनकी टीम ने मुंबई स्थित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बंगले पर पहुंचकर उनके मैनेजर को नोटिस तामील कराई। चौकी प्रभारी विभूतिखंड थाने में दर्ज आयोसिस वेलनेस सेंटर फर्म की फ्रेंचआइजी देकर घटिया सामान सप्लाई कर 1.36 करोड़ की ठगी के मामले में विवेचना कर रहे है। इस कंपनी की निदेशक शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी हैं। कंपनी के खिलाफ  बीते साल 19 जून 2020 को ज्योत्सना ने मुकदमा दर्ज हुआ था।

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि इस मामले में विवेचक ने शिल्पा शेट्टी की कंपनी के विनय भसीन, आशा, पूनम झा, अनामिका चतुर्वेदी समेत अन्य के बयान भी दर्ज किए। इस दौरान विवेचक और उनकी टीम आयोसिस वेलनेस कंपनी के निदेशक किरण बाबा के घर और कार्यालय पहुंची। पुलिस ने वहां नोटिस चस्पा की।

ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने 19 जून को आयोसिस कंपनी के निदेशक किरण बाबा के अलावा विनय भसीन, अनामिका चतुर्वेदी, इशरफिर, नवनीत कौर, पूनम झा और आशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। ज्योत्सना के आरोप के अनुसार उन्होंने विभूतिखंड क्षेत्र स्थित रोहतास प्रेसिडेंशियल में आयोसिस वेलनेस सेंटर की फ्रेंचआइजी ली थी। दस्तावेज से संबधित सारी अहर्ताएं पूरी कर ली थी। कंपनी के खाते में 1.63 करोड़ रुपये भी दे दिया था। किरण बाबा ने कहा था कि आयोसिस वेलनेस कंपनी से अभिनेत्री शिल्पा शेïट्टी और उनकी मां सुनंदा शेïट्टी जुड़ी हैं। उदघाटन में वह दोनों भी आएंगी। पर कंपनी उदघाटन में शिल्पा शेïट्टी और उनकी मां नहीं आयीं। इसके बाद कंपनी द्वारा जो सामान भेजा गया वह भी घटिया था। ज्योत्सना ने इस संबंध में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।