breaking news New

कांग्रेस पार्टी नए अध्यक्ष को लेकर पूरी तरह से कन्फ्यूज्ड – रमन

कांग्रेस पार्टी नए अध्यक्ष को लेकर पूरी तरह से कन्फ्यूज्ड – रमन

राजनांदगांव।  भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कोरोना की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव रोकने पर तंज कसते हुए कहा कि गांधी परिवार से बाहर जा सकते हैं या नही इसको लेकर पार्टी पूरी तरह से कन्फ्यूज्ड हैं।
डा.सिंह ने आज यहां पत्रकारों के इस बारे में पूछे जाने पर यह टिप्पणी करते हुए कहा कि पार्टी पूरी तरह से कन्फ्यूज्ड हैं,और उसे यह समझ मे नही आ रहा हैं कि गांधी परिवार से बाहर जा सकते हैं या नही।उन्होने कहा कि आज बनाए,कल बनाए या परसों बनाएं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बाऱ फिर राहुल गांधी की अध्यक्ष के पद पर ताजपोशी करने के लिए बैक डोर से रास्ता ढूढ़ रही है।
उन्होने कहा कि इसमें कोई दो राय नही हैं कि गांधी नेहरू परिवार का ही कांग्रेस अध्यक्ष होगा। उन्होने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के शराब की घर पहुंच सेवा शुरू किए जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि आपदा से अवसर ढूढ़ने का इससे घटिया उदाहरण शायद ही मिलेगा। 10 लोगो की शराब की जगह दूसरे नशे के सामान के इस्तेमाल से हुई मौत इस सरकार के लिए शराब की घऱ पहुंच सेवा करने का बहाना बन गया।
डा.सिंह ने कहा कि दवा,राशन,भोजन की सुविधा आप घऱ पहुंच सेवा के जरिए नही दे सकते, लेकिन आप शराब घर पहुंचाकर देंगे।इस तरह का उदाहरण देश में दूसरा नही मिलेगा।उन्होने कहा कि पूर्ण शराबबंदी का गंगाजल और गीता लेकर सौगन्ध खाने वाले सत्ता में आने के बाद घर घर शऱाब को पहुंचा देंगे यह शायद लोगो ने सोचा नही रहा होगा।डा.सिंह ने इससे पूर्व समाजसेवी संस्थाओं द्वारा यहां संचालित कोविड अस्पतालों का दौरा किया और मरीजो का हालचाल जाना।