breaking news New

नगरपंचायत भैसमुंडी के मंडई में चली चाकू, 3 घायल

नगरपंचायत भैसमुंडी के मंडई में चली चाकू, 3 घायल

घटना के बाद पूरे नगर में मचा हड़कम्प

किसन लाल विस्वकर्मा

मगरलोड, 2 जनवरी। नगरपंचायत मगरलोड मगरलोड भैसमुंडी में नया वर्ष के आगमन पर भव्य मंडई का आयोजन नगरवासियों द्वारा कराया गया था। जहां अज्ञात आरोपी ने तीन युवकों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। आरोपी ली तलाश की जा रही है। घटना के बाद हड़कंप मच गया। 

मिली जानकारी अनुसार नगर पंचायत मगरलोड के वार्ड क्रमांक 15 के तीन युवक शाम लगभग 7 बजे भैसमुंडी के मंडई घूमने गए थे। मडाई में हो रहे झगड़े को शान्त कराने ढालेंद्र ध्रुव पिता शंकर ध्रुव , उनके छोटे भाई कृपा राम ध्रुव व अन्य साथी खिलेश निषाद पिता रामगुलाल निषाद प्रयास कर रहे थे। तभी भीड़ में किसी  ने तीनों  युवकों पर बटन्ची चाकू से हमला कर दिया।


हमले में ढालेंद्र ध्रुव के दांये हाथ में चोट, उनके भाई के पीठ के कमर हिस्से में बटन्ची चाकू आधा घुसा दिया।उनके साथी को भी चोट आयी है। घायलों को तत्काल ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती किया गया जहाँ ईलाज जारी है। पुलिस आरोपी के तलाश में जुट गई है। आरोपी आस पास के ही गांव का बताया जा रहा है। कृपाराम के कमर में चाकू लगा हुआ था जिसे बाद में निकाला गया। कृपाराम के कमर पर गंभीर चोट की वजह से उसे धमतरी इलाज के लिए रिफर किया गया।