breaking news New

ब्रेकिंग : राजस्थान को 193 रनों की चुनौती ,TOP स्कोरर रहे हार्दिक पंड्या, नाबाद 87 रनों की BEST पारी

ब्रेकिंग : राजस्थान को 193 रनों की चुनौती ,TOP स्कोरर रहे हार्दिक पंड्या, नाबाद 87 रनों की  BEST पारी

मुंबई।  गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने नाबाद 87 रन की पारी खेली और टॉप स्कोर रहे।  गुजरात टाइटन्स  ने राजस्थान रॉयल्स के सामने मैच जीतने के लिए 193 का टारगेट रखा है। GT ने 20 ओवरों में 4 विकेट पर 192 रनों का स्कोर बनाया। 

हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर से कप्तानी पारी खेलते हुए 33 गेंदों पर अपने IPL करियर का छठा अर्धशतक पूरा किया। बतौर कप्तान पंड्या का ये दूसरा अर्धशतक है।

गुजरात ने पहले 3 विकेट 53 के स्कोर पर गंवा दिए थे। इसके बाद हार्दिक पंड्या और अभिनव मनोहर ने पारी को संभालते हुए चौथे विकेट के लिए 86 रन जोड़े। इस पार्टनरशिप को चहल ने अभिनव को आउट कर तोड़ा। युवा खिलाड़ी ने दबाव में शानदार बैटिंग करते हुए 28 गेंदों में 43 रन बनाए। मनोहर का कैच मिडविकेट पर अश्विन ने पकड़ा।

राजस्थान ने टॉस जीत कर गेंदबाजी चुनी

 राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 2022 आईपीएल के 24वें मैच में गुरुवार को टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इससे पहले राजस्थान ने जहां टीम में एक बदलाव किया है, वहीं गुजरात ने दो खिलाड़ियों का बदला है। राजस्थान ने ट्रेंट बोल्ट की जगह टाइमल मिल्स को टीम में शामिल किया है, जबकि गुजरात ने साईं सुदर्शन और दर्शन नालकंडे के स्थान पर विजय शंकर और यश दयाल को प्लेइंग इलेवन (एकादश) में जगह दी है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान एवं विकेटकीपर), जोस बटलर, देवदत्त पडिकल, रासी वैन डर डुसेन, शिमरन हेत्मायर, रविचंद्रन अश्विन, रियान पराग, जेम्स नीशम, कुलदीप सेन, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल।

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्युसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल।