breaking news New

खून-खराबे पर उतर आए भाजपा कार्यकर्यताओं ने किया विधायक राघव चड्ढा पर हमला

खून-खराबे पर उतर आए भाजपा कार्यकर्यताओं ने किया विधायक राघव चड्ढा पर हमला

नई दिल्ली। दिल्‍ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष  और  विधायक राघव चड्ढा ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोगों ने उनके दफ्तर पर जानलेवा हमला किया। उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें और एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें क्षतिग्रस्‍त इमारत दिख रही है। उपद्रवियों ने दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय में कई स्थानों पर शीशे की खिड़कियां और दरवाजे तोड़ डाले, इस दौरान कई व्यक्तियों को चोटें भी आईं। हिंसा फैला रहे इन लोगों ने दिल्ली जल बोर्ड में शीशे की खिड़कियों के अलावा फर्नीचर को भी तहस-नहस करने की कोशिश की।

विधायक का आरोप है, “ करीब 250 लोग मेरे दफ्तर में घुसे और शीशे, दरवाजे और पोट तोड़ दिए. उन्होंने मेरे कर्मियों को धमकाया और उनपर हमला किया.“ उन्होंने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ता जल बोर्ड के मुख्यालय पर प्रदर्शन करने आए थे और पुलिस ने उन्हें परिसर में आने दिया.

चड्ढा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कथित रूप से टूटे हुए दरवाजे, शीशे, पोट, फर्नीचर एवं जमीन पर खून के निशान दिख रहे हैं.

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता वीरेंद्र बब्बर ने आरोप लगाया कि आप ने खुद इस हमले की योजना बनाई है और अब बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है.उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने प्रदेश भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है लेकिन वे इन हथकंडों से डरने वाले नहीं हैं.

पार्टी के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी खून-खराबे पर उतर आई है। उन्‍होंने गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए ट्वीट किया, “देश की राजधानी में ये कैसी गुंडागर्दी है। पहले अरविंद केजरीवाल के घर तोड़-फोड़ फिर मनीष सिसोदिया के परिवार पर अटैक और अब राघव चड्ढा के ऑफिस पर जानलेवा हमला। अमित शाह जी चुनाव की हार अभी तक भुला नहीं पा रहे, आप लोग खून-खराबे पर उतर आए।