breaking news New

समलेश्वरी एक्सप्रेस 4 की रात में जगदलपुर पहुंचेगी

समलेश्वरी एक्सप्रेस 4 की रात में जगदलपुर पहुंचेगी

जगदलपुर । बस्तर जिले तक संचालित होने वाली समलेश्वरी एक्सप्रेस के पुन: परिचालन का आदेश जारी हो चुका है। विदित हो कि कोविड संक्रमण काल में समलेश्वरी एक्सप्रेस को रोकी गई थी जिसे अब तक शुरू नही किया गया था, जिसके बाद स्थानिय जनप्रतिनिधियों के द्वारा आंदोलन की चेतावनी दी गई इसके बाद रेलवे प्रशासन नींद से जागा। हालांकि अभी ट्रेन सप्ताह में 04 दिन ही परिचालित होगी। समलेश्वरी एक्सप्रेस 03 जनवरी को हावड़ा से निकलकर ट्रेन 04 की रात यहां पहुंचेगी। 05 जनवरी की तड़के 5:15 बजे यहां से पश्चिम बंगाल के लिए एक्सप्रेस ट्रेन रवाना होगी। 

जारी आदेश के मुताबिक यहां से ट्रेन मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को हावड़ा से लिए निकलेगी। जबकि हावड़ा से सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलेगी। हावड़ा से चलकर जगदलपुर तक आने के बीच एक्सप्रेस ट्रेन के कुल 29 स्टॉपेज निर्धारित किए गए हैं। इनमें हावड़ा, टाटा, राऊरकेला, रायगड़ा, कोरापुट सहित कुछ और स्टेशन शामिल है। 

एसएमआर एसएस चंद्रा ने बताया कि ट्रेन के परिचालन संबंधी आदेश प्राप्त हो चुका है। इसके मुताबिक ही तैयारियां की जा रही है। 03 जनवरी की रात 10:20 बजे ट्रेन हावड़ा से चलेगी और 04 जनवरी की रात 10:05 बजे यहां पहुंचेगी।