Video : निलंबित आइपीएस गर्लफ्रेण्ड के घर पर भी पकड़ाया था, पत्नी ने वीडियो बनाया, गर्लफ्रेण्ड की ले ली क्लॉस, देखिए वीडियो

Video : निलंबित आइपीएस गर्लफ्रेण्ड के घर पर भी पकड़ाया था, पत्नी ने वीडियो बनाया, गर्लफ्रेण्ड की ले ली क्लॉस, देखिए वीडियो

जनधारा समाचार
भोपाल. मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को अपनी पत्नी को घर में पीटने के आरोप में राज्य सरकार ने निलंबित कर पीएचक्यू में अटैच किया है. इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं. दूसरी ओर शाम को ही शर्मा से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया जिसमें वे अपनी महिला मित्र के घर पर थे. पत्नी को भनक लग गई और उसने वहां पहुंचकर वीडियो बना लिया.


इसके बाद शर्मा घर आ गए और पत्नी के साथ उनकी हाथापाई है. उनका एक आइआरएस बेटा ने बीच बचाव किया और वीडियो भी बना लिया जो वायरल हो गया. सूत्रों के मुताबिक पत्नी प्रिया से उनका करीब 12 साल से विवाद चल रहा है. 2008-09 में भी उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ भोपाल में घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था. शर्मा का एक बेटा है जो आईआरएस है जबकि एक बेटी की शादी हो चुकी है. बेटी पिता के साथ खड़ी है और बेटा मां के साथ.

बताया जाता है कि डीजी शर्मा का नाम पूर्व में हनी ट्रैप मामले में भी आ चुका है. साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे, उस समय उनका नाम हनी ट्रैप में सामने आया था. हालांकि, इस मामले में उनका नाम घसीटे जाने को लेकर उन्होंने तब के डीजीपी वीके सिंह पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि डीजीपी पुलिस अधिकारियों की छवि खराब करने का काम कर रहा है. उस समय उनका आरोप था कि विभाग द्वारा गाजियाबाद में लिए गए फ्लैट को हनी ट्रैप मामले से जोड़ने का षडयंत्र किया गया था.

देखिए दूसरा वीडियो :