breaking news New

भाजपा ने जिले के समस्त शासकीय अस्पतालों में ब्लड बैंक स्थापित करने की मांग को लेकर स्वास्थ्य अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

भाजपा ने जिले के समस्त शासकीय अस्पतालों में ब्लड बैंक स्थापित करने की मांग को लेकर स्वास्थ्य अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

रायपुर,11 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने राजधानी रायपुर जिले के सभी शासकीय अस्पतालों में ब्लड बैंक स्थापित करने की मांग को लेकर आज 11 फरवरी को जिला स्वास्थ्य अधिकारी मीरा बघेल को स्वास्थ्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

उक्त जानकारी देते हुए जिला प्रचार प्रसार मंत्री राजकुमार राठी ने बताया कि जिले के सभी शासकीय अस्पतालों में ब्लड बैंक की सुविधा नहीं होने के कारण मरीज एवं उनके परिवार को अनेक प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ता है एवं कई बार आपातकालीन स्थिति में ब्लड की व्यवस्था नहीं हो पाने के कारण मरीज की जान को भी खतरा उत्पन्न हो जाता है, ऐसी स्थिति में आवश्यक है कि राजधानी रायपुर के सभी शासकीय अस्पतालों में ब्लड बैंक स्थापित किया जाए ताकि मरीज एवं परिवारों को असुविधा का सामना ना करना पड़े जिस पर श्रीमती बघेल द्वारा स्वास्थ्य मंत्रालय के संज्ञान में ला कर शीघ्र स्थापित करने की बात कही गई।

प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से भाजपा जिला महामंत्री ओंकार बैस,रमेश सिंह ठाकुर, मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह ठाकुर,भाजपा नेता मंजुलमयंक श्रीवास्तव,जितेंद्र नाग, डॉक्टर विवेक श्रीवास्तव, अखिल चटर्जी, प्रेम दास टंडन, अमलेश सिंह, सुनील कुकरेजा, विकास शुक्ला शामिल थे।