breaking news New

पंजाब जनसम्पर्क विभाग के वरिष्ठ सहायक ललित जिंदल का कोरोना से निधन

पंजाब जनसम्पर्क विभाग के वरिष्ठ सहायक ललित जिंदल का कोरोना से निधन

पटियाला।  पंजाब के सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के चंडीगढ़ मुख्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक ललित कुमार जिंदल (45 साल) का आज सुबह यहां रजिंदरा अस्पताल में निधन हो गया।
वह कोरोना से पीड़ित थे और कुछ समय से अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती थे। वह अपने पीछे बुज़ुर्ग पिता कृष्ण लाल और माता कमला देवी, पत्नी स्मृति जिंदल, बेटी दीया जिंदल और बेटे वैभव जिंदल को छोड़ गये हैं। श्री जिंदल का यहां राजपुरा रोड स्थित बीर के शमशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
ललित जिंदल के निधन पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, विभाग के सचिव गुरकीरत कृपाल सिंह, निदेशक अनिंदिता मित्रा, अतिरिक्त सचिव सेनू दुग्गल और अतिरिक्त निदेशक उपिंदर सिंह लांबा सहित अन्य अधिकारियों ने गहरा दुख प्रकट किया है। श्री गुरकीरत कृपाल सिंह समेत विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और सहयोगियों ने ललित जिंदल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी हर्दिक समवेदना व्यक्त करते हुये ईश्वर से उसे इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने तथा दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की। इन्होंने कहा कि ललिज जिंदल विभाग के कर्मठ और प्रतिबद्ध कर्मचारी थे जिन्होंने हर विभागीय काम प्रसन्नचित्त रहकर किया। समूचा विभाग ललित जिंदल के परिवार के साथ खड़ा है।
ललित जिंदल ने अप्रैल 1998 में विभाग में अपनी सेवा की शुरुआत की थी और विभाग की कई शाखाओं में काम करते हुए एक बुद्धिमान, मेहनती, साहसी और काम के प्रति ईमानदार कर्मचारी की भूमिका निभाई। विभाग के संयुक्त निदेशक अजीत कंवल सिंह, हरजीत सिंह ग्रेवाल, रणदीप सिंह आहलूवालिया और उप निदेशक पी.एस. कालड़ा, इशविंदर सिंह ग्रेवाल, शिखा नेहरा और मनविंदर सिंह ने भी ललित जिंदल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।