breaking news New

तेज रफ्तार ट्रक ने मिक्सर मशीन को पीछे से टक्कर मारी, 7 मजदूर घायल

तेज रफ्तार ट्रक ने मिक्सर मशीन को पीछे से टक्कर मारी, 7 मजदूर घायल

सक्ती जांजगीर-चाम्पा, 9 नवंबर। बिर्रा क्षेत्र के सिलादेही गांव में तेज रफ्तार ट्रक ने मिक्सर मशीन को पीछे से टक्कर मार दी. मिक्सर मशीन को खींचकर ले जा रहे ट्रैक्टर इंजन में बैठे 7 मजदूरों को हादसे में चोट आई. हादसे में घायल 7 मजदूरों को जिला अस्पताल जांजगीर रेफर किया गया. यहां अस्पताल पहुंचने के पहले रास्ते में 1 मजदूर की मौत हो गई थी. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. अन्य 6 घायलों का इलाज चल रहा है.

हादसे के बाद मौके से ट्रक लेकर ड्राइवर फरार हो गया, लेकिन कुछ दूर बाद ट्रक को छोड़ दिया. मामले में बिर्रा पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच कर रही है.

दरअसल, गतवा गांव की मिक्सर मशीन में सिलादेही, बोरसी और गतवा गाांव के युवक काम करते थे. देर रात करीब 12 बजे, ये 7 लोग बिर्रा की ओर से सिलादेही आ रहे थे, तभी पीछे से ट्रक ने मिक्सर मशीन को टक्कर मारी, फिर मशीन को खींच रहे ट्रैक्टर इंजन में बैठे 7 मजदूर को टक्कर से चोट आई.

सूचना के बाद बिर्रा पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. मृतक मजदूर का नाम राजू साहू ( 21 वर्ष ) था, जो सिलादेही गांव का रहने वाला था.

बिर्रा थाना प्रभारी तारिक मोहम्मद ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. देर रात घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया था. मामले में जांच की जा रही है.