breaking news New

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भोपाल दौरे पर, भोपाल को देंगे बड़ी सौगात, कई विकास परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भोपाल दौरे पर, भोपाल को देंगे बड़ी सौगात, कई विकास परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

नई दिल्ली। अमर शहीद भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज भोपाल दौरे पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए भोपाल में पूरी तरह तैयारी हो चुकी है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर शहरभर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी आज दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर भोपाल पहुंचेंगे। पीएम के स्वागत के लिए शिवराज सरकार और प्रशासन ने भी पूरी तैयारियां कर ली है।

पीएम मोदी बिरसा मुंडा के जन्मदिन के अवसर पर आज जनजातीय गौरव दिवस समारोहों का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के भोपाल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस दौरान जनजातीय समुदाय से जुड़ी विभिन्न योजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

पीएम मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे। कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यपाल मंगूभाई सी पटेल, केंद्रीय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार, नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य एम सिंधिया, केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद एस पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते और डा. एल मुरुगन भी मौजूद रहेंगे।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से बड़ी संख्या में जनजातीय बंधु हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं। प्रदेश की सभी पंचायतों में इसका प्रसारण किया जाएगा। इसके साथ ही प्रधानमंत्री रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के लोकार्पण सहित अन्य रेल परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे। वे चार बजे राजाभोज विमानतल से दिल्ली रवाना होंगे।