breaking news New

13 को विधानसभा मुख्यालय व 22 जनवरी को जिला मुख्यालय में होगा वृहद आंदोलन

13  को विधानसभा मुख्यालय व 22 जनवरी को जिला मुख्यालय में होगा वृहद आंदोलन

रायगढ़, 10 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ अल्पसंख्यक मोर्चा के नव नियुक्त प्रदेश महामंत्री शकील अहमद ने प्रेस विज्ञप्ति में माध्यम से छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार आरोप लगाते हुये कहा कि भूपेश सरकार की हर योजना इस दो साल में विफल रही चाहे वो धान खरीदी का मामला,युवाओं के बेरोजगार भत्ता,महिलाओं की ऋण का मामला,किसानों का कर्जमाफी का मामला सहित घोषणा पत्र में जो भी घोषणा किये थे सब मे प्रदेश की जनता को ठगने का काम किया हैं।

प्रदेश महामंत्री शकील अहमद ने आगे कहा कि सरकार शासन के पैसे से पूरे प्रदेश में बैनर पोस्टर लगा कर वाहवाही लूट रही धरातल कुछ काम नही कर रही हैं जो पिछले बीजेपी की डॉ रमन सिंह की सरकार से स्वीकृत कार्य ही पूरे प्रदेश में हो रहें हैं।

प्रदेश महामंत्री शकील अहमद ने कहा कि किसानों से जो झुठा वादा करके कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सरकार बनाई हैं आज उसी किसान भाइयों को ठग रही किसानों की जमीन का रकबा कम कर दिया है साथ किसान भाइयों को सहकारी समितियों में बारदाने की कमी बता कर धान खरीदी के लिए मना किया जा रहा हैं जिससे पूरे प्रदेश के किसान भाई आक्रोशित हैं छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ भारतीय जनता पार्टी हर मोर्चे में साथ खड़ी हैं।

प्रदेश महामंत्री शकील अहमद ने आगे बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय जी के निर्देश पर छत्तीसगढ़ के प्रत्येक विधानसभा मुख्यालय में 13 को व 22 जनवरी को जिला मुख्यालय में किसान विरोधी नीतियों व वादा खिलाफी को लेकर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना व प्रदर्शन किया जावेगा ।