breaking news New

ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार

ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार

बैतूल।  मध्यप्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय के गंज थाना क्षेत्र में पड़ोसी से हुए विवाद में एक व्यक्ति को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं और एक युवक को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने आज बताया कि फरियादी राजेश यादव की शिकायत के आधार पर कल रात तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

शिकायत के अनुसार राजेश के पड़ोस में रहने वाली मालती बाई और उसके पुत्र संतोष तथा सतीश मोरे से मकान संबंधी विवाद था। इस मामले में शीतल जायसवाल और प्रिया नुरूला नाम के व्यक्तियों ने शुक्रवार शाम को उसके घर आकर अपने को महिला आयोग का सदस्य बताकर विवाद की जानकारी ली तथा पड़ोसी मालती बाई के घर भी जाकर उनसे भी बात की। इसके बाद शीतल जायसवाल ने उसे मोबाइल फोन पर बात कर विवाद के कारण आयोग की कार्रवाई से उसकी (फरियादी) और उसके बड़े भाई की नौकरी चले जाने की धमकी देकर एक कॉलोनी के पास आकर पृथ्वीराज एवं नुरूला से मिलने को कहा। यहॉ पहुंचने पर कार में बैठी नुरूला ने अपने और अपने साथ आए पृथ्वीराज को आयोग का पदाधिकारी बताते हुए नौकरी बचाने का डर बताकर 50 हजार रूपए की मांग की।

थाना प्रभारी ने बताया कि फरियादी राजेश यादव से मिली शिकायत के आधार पर योजना बनाकर कल रात शीतल जायसवाल, पृथ्वीराज तथा नुरूला को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।