breaking news New

video फ़ूटबाल टूर्नामेंट का समापन: फाइनल मुकाबले में मनेन्द्रगढ ने चिरिमिरी को 4 गोल से किया पराजित

video फ़ूटबाल टूर्नामेंट का समापन: फाइनल मुकाबले में मनेन्द्रगढ ने चिरिमिरी को 4 गोल से किया पराजित


मनेन्द्रगढ - चिरिमिरी।  पांच दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन, खिलाड़ी  सम्मानित किए गए. फ़्रेन्ड्ली फ़ूटबाल कप टूर्नामेट का आयोजक चन्दन गुप्ता के द्वारा चिरमिरी हल्दीबाडी के हिरागीर ग्राउंड में 25दिसम्बर 2021से प्रारंभ होता हुआ,31दिसम्बर 2021को टूर्नामेन्ट खेला गया, इस टूर्नामेट मे  8 टीमो ने भाग लिया, मनेन्द्रगढ व चिरिमिरी के मध्य फ़ाईनल खेला गया  जिसमे मनेन्द्रगढ की टीम 4 गोल् से विजयी रही।

इसमें चिरिमिरी की टीम को 4 गोल से हरा दिया। मैच समाप्ति के बाद समाजसेवी सह टूर्नामेंट के आयोजक चन्दन गुप्ता ने विजेता टीम व उप विजेता टीम को कप प्रदान किया। उसके साथ साथ अप्रवासी भारतीय चंद्रकांत पटेल जी के द्वारा विजेता टीम को 5001रुपये व उप विजेता टीम को 3001रुपये दिया गया |चन्दन गुप्ता ने कहा कि हर इंसान के अंदर एक खिलाड़ी होना चाहिए और जीवन में एक खेल को जरूर अपनाना चाहिए। प्रदेश किसान मोर्चा के अध्यक्ष श्याम बिहारी जयसवाल ने कहा कि एक अच्छा खिलाड़ी अपने खेल के माध्यम से अपने परिवार व देश का नाम गौरवान्वित करता है। उन्होंने कहा कि अच्छा खिलाड़ी अपने खेल के प्रति दिलचस्पी, उत्सुकता और सीखने की चाह रखता है।


अच्छे खिलाड़ी को अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा होता है। टीमवर्क अच्छे खिलाड़ी का महान गुण होता है। उन्होंने कहा कि अगर आपके पास प्रतिभा और कुछ करने की लालसा, हौसला और अनुशासन है तो एक न एक दिन आप सफलता जरूर प्राप्त करते हैं। इस अवसर पर उपस्थित प्रदेश किसान मोर्चा के अध्यक्ष श्याम बिहारी जयसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रेणुका सिंह, नगर पालिक निगम चिरमिरी के सभापति गायत्री विरहा, नेता प्रतिपक्ष संतोष सिंह, पूर्व महापौर डमरू रेड्डी,संजय सिंह, सुभाष कश्यप,  सहित काफी संख्या में खेलप्रेमी भी मौजूद रहे |