breaking news New

उत्तर प्रदेश का अगला विधानसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा- हेमा मालिनी

उत्तर प्रदेश का अगला विधानसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा- हेमा मालिनी


मथुरा : मथुरा से भारतीय जनता पार्टी सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि साल 2022 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने पिछले चार सालों में उत्तर प्रदेश का सराहनीय विकास किया है.


इससे पहले मथुरा से लोकसभा सांसद ने कहा कि मैं कोरोना वैक्सीन की डोज ले चुकी हूं. वैक्सीन लगवाने के बाद मेरे समर्थकों ने भी वैक्सीन लगवाई है. इसलिए मैं देशवासियों को यही कहना चाहती हूं कि सबको वैक्सीन लगवाना चाहिए. अगर सभी लगवा लेंगे तो तीसरी लहर आने की संभावना नहीं होगी, अगर तीसरी लहर आती भी है तो स्थिति साधारण रहेगी. इसलिए आप वैक्सीन जरूर लगवाएं.


लोग बिना किसी भ्रम के टीका लगवाएं- हेमा मालिनी


हेमा मालिनी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकार हर संभव उपाय कर रही हैं, लेकिन इसके बचने के लिए लोगों को भी कोविड नियमों का पालन करने की जरूरत है.


बीजेपी सांसद ने ने कहा, ''संक्रमण की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है, लेकिन हम सभी को भी पूरी तरह सावधान रहना होगा. इसके लिये टीकाकरण सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. लोग बिना किसी भ्रम के टीका लगवाएं.'' हेमा मालिनी ने आगे कहा कि ''संक्रमण की पहली लहर के बाद हम लापरवाह हो गए थे, जिसके परिणामस्वरूप दूसरी लहर से हमें बहुत नुकसान उठाना पड़ा, इसीलिए हमें दूसरी लहर से सबक लेते हुए और सतर्क रहना होगा.''