breaking news New

मिर्च तोड़ने गए तेलंगाना वापस लौटने पर बीजापुर के सात ग्रामीणों की मौत

मिर्च तोड़ने गए तेलंगाना वापस लौटने पर बीजापुर के सात ग्रामीणों की मौत


रायपुर।  कोरोना वायरस के संकट के बीच   छत्तीसगढ़ बस्तर के  बीजापुर  जिले  के गंगालूर थाना के पीडिया गांव में 7 ग्रामीणों की मौत हो गई है। इन मौतों की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।  स्पष्ट जानकारी शाम तक मिलने की संभावना है। 


 इस मौत के समाचार से राजधानी में बैठे प्रशासनिक अधिकारीयों की नींद उड़ा दी है।   इस घटना की  सत्यता को जांचने सुबह  ही  स्वास्थ्य विभाग की 4 सदस्यीय टीम घटना स्थल की ओर  रवाना हो चुकी है। शाम तक टीम के वापस लौटने के बाद   स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी।


बताया जा रहा है कि  गंगालूर थाना क्षेत्र के पीडिया गांव के ग्रामीण मिर्च तोड़ने के लिए तेलंगाना गए हुए थे। जब वे  मिर्ची तोड़ कर वापस लौटे उनमें से सात  ग्रामीणों  की तीन दिन पहले मौत हो गई है, जिनका गांव में ही बुधवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया है।


स्थानीय जिला  प्रशासन सात ग्रामीणों की मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। साथ ही प्रशासन इन ग्रामीणों के अंतिम संस्कार में शामिल लोगों की भी तलाश कर रही है। फिलहाल मृतकों के नाम अभी तक पता नहीं चले हैं।

    खबरों के अनुसार तेलंगाना में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सभी ग्रामीण पैदल ही एक सप्ताह पूर्व अपने गांव वापस आए थे। तेलंगाना से लौटने वाले सात ग्रामीणों को सर्दी- खांसी होना बताया है। उनकी गांव में ही मौत हो गई। सातों ग्रामीणों की एक साथ या अलग -अलग मौत हुई!



खबरों के अनुसार तेलंगाना में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सभी ग्रामीण पैदल ही एक सप्ताह पूर्व अपने गांव वापस आए थे। तेलंगाना से लौटने वाले सात ग्रामीणों को सर्दी- खांसी होना बताया है। उनकी  गांव में ही मौत हो गई। सातों ग्रामीणों की एक साथ या अलग -अलग मौत हुई 

अभी इसकी जानकारी नहीं है। 

chandra shekhar