breaking news New

रामनिवास को हराकर अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष बने मनमोहन जिंदल

रामनिवास  को हराकर अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष बने मनमोहन जिंदल


बाराद्वार - अग्रवाल सेवा समिति बाराद्वार के प्रतिष्ठापूर्ण अध्यक्ष पद के लिए रविवार को चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ, जिसमें मनमोहन जिंदल 47 मतों से विजयी हुए।

अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए मनमोहन जिंदल एवं रामनिवास अग्रवाल कुल 2 उम्मीदवार थे, 9 जनवरी को सुबह 10 बजे से मतदान शुरू हुआ एवं दोपहर 3 बजे तक स्थानीय अग्रसेन भवन में मतदान संपन्न हुआ, जिसमें 400 वोटरों में से 377 लोगों ने अपना वोट डाला। दोपहर 3.30 में वोटो की गिनती का काम शुरू हुआ, जिसके बाद 4 बजे रिजल्ट आ गया !

जिसमें मनमोहन जिंदल को 210, रामनिवास अग्रवाल को 163 वोट मिले एवं 4 वोट रिजेक्ट हो गया, इस प्रकार मनमोहन जिंदल ने 56 प्रतिशत मत हासिल करते हुए 47 मतों के अंतर से बडी जीत हासील की। मनमोहन जिंदल की जीत की खबर आते ही उनके समर्थकों ने जीत की बधाईयाॅ दी एवं मिठाईयां बांटी, जिसके बाद मनमोहन जिंदल ने अग्रसेन भवन स्थित महाराजा अग्रसेन जी की मूर्ति की पूजा अर्चना की।

अंत में मनमोहन जिंदल ने नगर के सभी अग्र बंधुओं का आभार ब्यक्त करते हुए बाराद्वार अग्रवाल समाज एवं अग्रसेन भवन के विकास के लिए निरंतर प्रयास करने की बातें कहीं। उल्लेखनीय है कि मनमोहन जिंदल पिछले 7 वर्षो से अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष पद पर रहते हुए स्थानीय अग्रसेन भवन के विकास एवं अग्रवाल समाज को आगे बढाने के लिए निःस्वार्थ भाव से अपना अहम योगदान दे रहे हैं, जिसके कारण ही उन्हें फिर से नगर के अग्र बंधुओं के द्वारा आगामी 2 वर्ष के लिए अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष पद के लिए चुना गया हैं।