breaking news New

नगर में तालाबों की सौंदर्यीकरण के लिए लाखों की स्वीकृती: नगरवासियों ने विस अध्यक्ष महंत जताया आभार

नगर में तालाबों की सौंदर्यीकरण के लिए लाखों की स्वीकृती: नगरवासियों ने विस अध्यक्ष महंत जताया आभार

सक्ती। सक्ती के विधानसभा से डाॅ.चरणदास महंत के विधायक बनते ही नगर सहीत ग्रामीण क्षेत्रों में विकास की गंगा बह रही है। पन्द्रह वर्षो से नगर में विकास कार्य नहीं हुआ था। लेकिन सक्ती विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष डाॅ.चरणदास महंत के विधायक बनते ही नगर सहित विधानसभा क्षेत्र में वर्षो से पड़े नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र के व्यक्तियों द्वारा मांगे कार्यों की स्वीकृत हो रही है।

जिससे नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों में हर्ष व्याप्त है। विगत दिनों विधानसभा अध्यक्ष द्वारा नगर में 78 लाख रूपये के कार्यो का भूमि पूजन किया गया। वहीं नगरवासियों के व्दारा तालाबों में सौदर्यीकरण की मांग पर राज्य प्रवर्तित योजनांतर्गत 7 नग निर्माण कार्यो की स्वीकृति नगर पालिका सक्ती को प्राप्त हुई है।  स्वीकृती मिलने पर नगर में हर्ष व्याप्त है और लोगों ने खुशी जाहिर करते हुये कहा कि ताल तलैया तालाब नगर की धरोहर है और नगर में इन तालाबों की सौदर्यीकरण होने से तालाब में नहाने जाने वाले तथा तालाब के पार पर टहलने से लोगों को सकुन मिलेगा।  

वार्डवासियों ने बताया कि कई वर्षो से तालाब सौदर्यीकरण की मांग लगतार की जा रही थी, लेकिन हमारी मांगों को विधायक बनते ही डाॅ.चरणदास महंत ने पूरा किया है। हमारे वार्डो में सौदर्यीकरण के कार्य कराये जाने को लेकर विधायक व  विधानसभा अध्यक्ष डाॅ.चरण दास महंत को हम वार्डवासी धन्यवाद देते है।

पहला जन-जन का नेता है  जो छोटी सी छोटी बातों को भी गम्भीरता से हम नगर एवं ग्रामवासियों की समस्याओं को सुनते है और हम लोगों की मांगो को तत्काल पूरा किया जाता है।  जबकि पूर्व में अनेकों बार इन सभी मांगो को रखी गई थी परंतु मांग पूर्ण नही होने से निराशा की झलक दिख रही थी परंतु विधायक डाॅ.चरणदास महंत ने नगर के  तालाबों को जो मूल रूप एवं साफ सुंदर बनाने के लिये राशि स्वीकृत कराया है। उसके लिये हम नगरवासी उन्हे धन्यवाद देते है।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष सुषमा दादु जायसवाल ने बताया कि डाॅ.चरणदास महंत के विधायक बनने से नगर में अनेकों कार्य स्वीकृत हो रहे है और पूर्व के कार्य एवं वर्तमान के कार्य में गुणवत्ता नजर आ रही है और पूरे कार्यकाल तक सक्ती नगर जिले का सबसे सुंदर नगर होगा ।