breaking news New

नगर पालिका उपाध्यक्ष ने पेश की मानवता: मड़ई में ठहरे पांच परिवार को दिया राशन, पल्लेदारों को दिया आर्थिक सहयोग

नगर पालिका उपाध्यक्ष ने पेश की मानवता: मड़ई में ठहरे  पांच परिवार को दिया राशन, पल्लेदारों को दिया आर्थिक सहयोग


सूरजपुर।  पूरे देश भर में कोरोना वायरस को लेकर लाॅक डाउन किया गया है। लोगो को सामाजिक डिस्टेंस बनाये रखने की अपील की जा रही है। प्रदेश समेत जिला के बॉर्डर सील कर दिया गया है। दूर दराज से आये मजदूर, कामगार, अपने घर वापस नही जा पा रहे है सरकार कह रही है कि हम लोगो को सुविधा मुहैया कराएंगे लेकिन जमीन पर दिखती हुई नजर नही आ रही है। 


इस कड़ी में जिला मुख्यालय के सप्ताहिक बाजार के मड़ई में पांच परिवार बीते कुछ दिनों से रह रहा है। जिनका सुध लेने के लिए जिला प्रशासन के पास समय नही है। कि वे किस हाल में है। इस बीच एक मसीहा के माफिक सूरजपुर के भाजयुमो के जिला अध्यक्ष व नगर पालिका अध्यक्ष रितेश गुप्ता को जैसे सूचना मिली कि एक परिवार जो कि राशन के अभाव में है। 


उन्होंने तुरंत ही उनके बीच में जाकर देखा कि   5 गरीब परिवार है। जिनके पास राशन नही है।  रितेश गुप्ता  ने 100 किलो चावल 40 किलो आटा 16 किलो दाल अपने वक्तिगत सहयोग से कार्यकर्ताओं के माध्यम से भिजवाया ताकि इन गरीब परिवारों को भूखा ना सोना पड़े। 


इस बीच नगर पालिका उपाध्यक्ष के निवास पर कुछ पल्लेदार पहुँचे जिनके पास पैसे की अभाव थी। देख  रितेश गुप्ता ने निवास पर आए पलेदारों को एक - एक हजार का आर्थिक सहयोग करते हुए कभी भी कोई परेशानी होने पर हर सम्भव प्रयास करने की बात कही है। 

बतादें कि जिले भर में कई दुकानदार, राजनीतिक पार्टी से जुड़े नेता ग्रामीणों की सहयोग लगातार कर रहें है। 


'लोकविचार' से चर्चा करते हुए  रितेश गुप्ता ने कहा कि हमारे आस पास कोई भी भूखा नही सोएं सभी के लिए करेंगे हर सम्भव तक प्रयास।


chandra shekhar