breaking news New

रानी लक्ष्मीबाई जयंती के अवसर पर स्कूल द्वारा वीरांगना कार्यक्रम का आयोजन

 रानी लक्ष्मीबाई जयंती के अवसर पर स्कूल द्वारा वीरांगना कार्यक्रम का आयोजन

धमतरी। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई जयंती के अवसर पर संस्था नवसृजन मंच छत्तीसगढ़ तथा धमतरी से सहयोगी जानकी गुप्ता कृति फाइन आर्ट्स स्कूल द्वारा वीरांगना कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। 

 कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा इसलिए पूरा आयोजन आनलाइन आयोजित है ,धमतरी से मायरा महावर ,आर्या गुप्ता ,काव्या गोयल ,अमाइरा शर्मा ,आहना साहेब, आद्या अग्रवाल, किंजल साहू आदि ने अंग्रेजों भारत छोड़ो , भाग फिरंगी भाग जैसे डायलॉग के साथ अपने देशप्रेम की प्रस्तुतियां दी , अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा ,कार्यक्रम निर्देशक सुनीता चंसोरिया तथा जानकी गुप्ता ने बताया कि प्रतियोगिता 3 वर्गों में आयोजित है,प्रतिभागी को झांसी की रानी के गेटअप में अपनी तस्वीर 19 नवम्बर को भेजनी होगी। 

झांसी की रानी के संदर्भ में कोई कोटेशन अथवा बाते या नारी सशक्तीकरण पर अगर वीडियो के  माध्यम से कुछ वाक्यांश अपलोड कर सकते है तो वो भी भेजे, सभी प्रतिभागी को अपनी फोटो वीडियो भी स्वयम के सोशल साइट्स में भी अपलोड करने होंगे ,भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को संस्था द्वारा E Certificate दिए जाएंगे,प्रत्येक वर्ग में प्रथम द्वितीय और तृतीय तीन पुरस्कार दिए जाएंगे, प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी को अपनी इंट्री दिए गए मोबाइल नम्बर पर सूचित कर सुनिश्चित करनी होगी।