breaking news New

80 लाख रुपए की लागत से बने अतिरिक्त भवन का लोकार्पण

80 लाख रुपए की लागत से बने अतिरिक्त भवन का लोकार्पण


 प्रभारी मंत्री अनिला भेंडिया ने कुरूद स्थित महाविद्यालय में 80 लाख रूपए की लागत से बने अतिरिक्त भवन का किया लोकार्पण

कुरुद।  प्रदेश की महिला एवं बाल विकास, समाज कल्याण मंत्री तथा जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेड़िया ने कुरूद क्षेत्र प्रवास के दौरान गुरू घासीदास शासकीय महाविद्यालय कुरूद पहुंचकर परिसर में रूसा मद से 80 लाख रुपए की लागत से बने अतिरिक्त भवन का लोकार्पण किया। 

इसके उपरांत आयोजित मंचीय कार्यक्रम में उन्होंने महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार विगत तीन वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य कर रही है।

उन्होंने महाविद्यालय प्रबंधन समिति की मांग पर कम्प्यूटर लैब की स्थापना की घोषणा की तथा कॉलेज में शिक्षक नियुक्ति के लिए नियमानुसार पहल करने का आश्वासन दिया।

 इस मौके पर प्रभारी मंत्री  ​भेंडिया ने स्थानीय विधायक अजय चंद्राकर की मांग पर कुरूद में नशामुक्ति केंद्र और पुनर्वास केंद्र खोले जाने की भी औपचारिक सहमति प्रदान की। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे लोक कल्याणकारी कार्यों की सराहना की।

कार्यक्रम में पूर्व केबिनेट मंत्री एवं कुरूद विधायक  अजय चंद्राकर ने उच्च शिक्षा के क्षेत्र में कुरूद विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न मांगों को पूर्ण करने का आग्रह कैबिनेट मंत्री  भेड़िया से किया