breaking news New

नक्सली कमाण्डर की कोरोना बीमारी से मृत्यु होने के बात को स्वीकार

 नक्सली कमाण्डर की कोरोना बीमारी से मृत्यु होने के बात को स्वीकार


जगदलपुर। सीपीआई माओवादी संगठन के तेलंगाना स्टेट कमेटी द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सेन्ट्रल कमेटी सदस्य हरिभूषण एवं महिला नक्सली कमाण्डर भारतक्का उर्फ बुद्रिका की कोरोना बीमारी से मृत्यु होने के बात को स्वीकार किया।

 पहली बार सीपीआई माओवादी संगठन द्वारा नक्सल कैडर में कोरोना संक्रमण के कारण से हो रही मौत की जानकारी को स्वीकार किया है। पूर्व में कोरोना संक्रमण के संबंध में क्षेत्र की जनता एवं खुद की कैडर्स को माओवादी नेतृत्व द्वारा गलत और दिग्भ्रमित जानकारी देकर गुमराह की जा रही थी।

 बस्तर पुलिस के पास PLGA बटालियन क्रमांक 01 की कमाण्डर हिड़मा सहित सीनियर माओवादी कैडर सोनू, विनोद, जयमन, नंदू एवं अन्य कई माओवादी कैडर कोरोना बीमारी से संक्रमित होने की जानकारी प्राप्त हो रही है, जिसकी तस्दीक की जा रही है।

 पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज श्री सुंदरराज पी. द्वारा बताया गया कि माओवादी डेरा में कोरोना महामारी संक्रमण की स्थिति काफी भयानक एवं गंभीर है। कम से कम माओवादी नेतृत्व एवं उनके समर्थक द्वारा सत्यता को स्वीकार करते हुये क्षेत्र की जनता और खुद की कैडर्स को कोरोना महामारी संक्रमण के संबंध में दिग्भ्रमित ना करे।



 पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज ने पुनः क्षेत्रवासियों से माओवादी गतिविधियों से दूर रहने की समझाईश दी गई तथा माओवादी कैडर्स से कोरोना बीमारी से बचने हेतु हिंसा छोड़कर शासन-प्रशासन के समक्ष आत्मसमर्पण करने की अपील की गई।