breaking news New

दुर्ग जिले में 311 नए कोरोना मरीजों की पहचान, एक ही परिवार के 7 सदस्य कोरोना से संक्रमित

 दुर्ग जिले में  311 नए कोरोना मरीजों की पहचान, एक ही परिवार के 7 सदस्य कोरोना से  संक्रमित

भिलाई.   दुर्ग जिले में कोरोना का कहर जारी है।  बुधवार को दुर्ग जिले में 311 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है।  दुर्ग प्रशासन का कहना है कि रूके हुए सैंपलों की रिपोर्ट एम्स रायपुर से बुधवार को आई जिसके कारण कोरोना मरीजों की की संख्या में  वृद्धि हुई  है।

 बुधवार को कचांदुर में  एक ही परिवार के 7 सदस्य कोरोना से  संक्रमित हुए हैं। जिसमें 5 साल के बच्चे से लेकर 70 साल के बुजुर्ग में कोरोना के लक्षण पाए गए है। हैं। इस परिवार को देर शाम तक न किसी ने फोन कर संक्रमित होने की जानकारी दी थी और न दवा की व्यवस्था की गई। 

भिलाई के संतोषी पारा  में एक ही परिवार के 3 सदस्य, पद्मनाभपुर में एक ही परिवार के 3, पोटियाकला में एक ही परिवार के 3 सदस्य , निकुम में एक ही परिवार के 3,धमधा में एक ही परिवार के 3,धमधा में एक ही परिवार के दो, दुर्ग में एक ही परिवार के दो सदस्य भटगांव दुर्ग में एक ही परिवार के दो सदस्य देमार, पाटन में एक ही परिवार के दो सदस्य कोहका में एक ही परिवार के दो पंचशील नगर, चरोदा में एक ही परिवार के दो, सिकोला बस्ती दुर्ग में एक ही परिवार के दो धमधा में एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित हुए हैं।

जिला में 463 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। जिला में होने वाली मौत में अधिकतर 60 साल से अधिक उम्र के रहे हैं। दुर्ग जिला में एक्टिव केस का आंकड़ा फिर एक बार 1000 के करीब पहुंच गया है। करीब 70 दिनों बाद यह कम हुआ था। अब जिला प्रशासन साफ कर रहा है कि जिला में आज एक साथ 311 संक्रमित नहीं मिले हैं। एम्स, रायपुर में जांच के लिए गए आरटीपीसीआर की रिपोर्ट पेडिंग थी, वह एक साथ मिली है।