breaking news New

देश के बजाय आईपीएल को तवज्जो देते हैं कुछ खिलाड़ी

देश के बजाय आईपीएल को तवज्जो देते हैं कुछ खिलाड़ी

नयी दिल्ली। विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव भारत के संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे टी 20 विश्व कप से ग्रुप चरण में ही बाहर होने खासे नाराज हैं और उनका मानना है कि कुछ खिलाड़ी आईपीएल को तवज्जो देते हैं, ना कि भारतीय क्रिकेट टीम को।

भारत ने पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड से अपने पहले दो मैच बुरी तरह हारे। हालांकि उसने अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ अगले दो मैच आसानी से जीते लेकिन अफगानिस्तान की न्यूज़ीलैंड से हार के साथ ही उसका सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया।

कपिल देव ने कहा कि बीसीसीआई को अब शेड्यूल पर ध्यान देना चाहिए और भारतीय टीम को आईपीएल के बाद टी-20 वर्ल्डकप से पहले ब्रेक मिलना चाहिए था। कपिल देव ने कहा कि खिलाड़ियों को भी आईपीएल से पहले देश की टीम को तवज्जो देनी चाहिए।

कपिल देव ने आजतक के एक कार्यक्रम में कहा कि अगर खिलाड़ी ही देश के लिए खेलने की बजाय आईपीएल को तवज्जो देते हैं, तो हम क्या कह सकते हैं. खिलाड़ियों को देश के लिए खेलने में गर्व होना चाहिए.। हालांकि, कपिल ने यह भी कहा कि वह आईपीएल खेलने को मना नहीं कर रहे हैं, लेकिन बीसीसीआई को शेड्यूल को सही तरीके से प्लान करना होगा। कपिल ने कहा कि बीसीसीआई को अब भविष्य की टीम तैयार करने की तैयारी करनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया का आखिरी मैच सोमवार को खेला जाना है। उसके बाद भारतीय टीम वापसी करेगी। टी-20 वर्ल्डकप के तुरंत बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में हिस्सा लेगी।