breaking news New

चोरी की नियत से आटोपाट्स दुकान में घुसा युवक की मौत

चोरी की नियत से आटोपाट्स दुकान में घुसा युवक की मौत

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें चोर की जान रोशनदान में फंसने के कारण हो गई। मामला गंजपारा की एक आटो पार्ट्स की दुकान का है। घटना शुक्रवार देर रात की है। दरअसल चोरी की नीयत से एक युवक दुकान में प्रवेश करने के लिए रोशन दान का रास्ता चुना। रोशनदान तक वह पहुंच गया और अंदर घुसने के चक्कर में उसका शरीर फंस गया। रातभर इसी तरह लटके रहने से उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम का मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात गंजपारा स्थित सत्कार मशीनरी आटो पार्ट्स के गोदाम में एक युवक चोरी की नीयत से पहुंचा। युवक शटर के उपर से बने रोशनदान से गोदाम में प्रवेश की कोशिश करने लगा। वह आधा अंदर चला गया लेकिन इस दौरान उसका शरीर रोशनदान में फंस गया। इसके बाद काफी प्रयास के बाद भी वह निकल नहीं पाया। इस तरह लटके रहने से उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।

सुबह जब गोदाम के मालिक नेहरू नगर निवासी सुखवंत सिंह पहुंचे और यह नजारा देख भौचक हो गए। उन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक का शव वहां से उतरवाय और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान गंजपारा निवासी मुकेश ठाकुर (20) के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसी सूचना दे दी है।