breaking news New

पुलिस पर फायरिंग कर भागे तस्कर

पुलिस पर फायरिंग कर भागे तस्कर

चित्तौड़गढ़।  राजस्थान में चित्तौड़गढ़ सदर थाना क्षेत्र में आज दो अज्ञात तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गये लेकिन तस्करों की कार से पुलिस को करीब 70 किलो अफीम मिली है जो तस्करी कर ले जाई जा रही थी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिली कि धनेत गांव की ओर से एक लक्जरी कार में बड़ी मात्रा में अफीम ले जाई जा रही है। इस पर पुलिस ने थानाधिकारी दर्शनसिंह के नेतृत्व में नाकेबंदी की और चिन्हित कार के आते ही उसके आगे स्टोपर फैंका जिससे कार का टायर फट गया लेकिन फिर भी तस्कर कार को एक किलोमीटर तक भगा ले गये और देवरी गांव के समीप कार को छोड़कर खेतों में होते हुए पहाड़ियों पर भाग गये।
सूचना मिलने पर अधिकारियों ने अतिरिक्त जाब्ता भेजकर दोपहर तक तस्करों की तलाश की लेकिन वे हाथ नहीं लगे। कार को जप्त कर थाने लाया गया और तलाशी ली गई तो उसमें प्लाॅस्टिक की थैलियों में भरी अफीम मिली जिसका वजन लगभग 70 किलो निकला।
जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्रप्रसाद गोयल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मतसिंह देवल तथा उप अधीक्षक मनीष शर्मा भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक गोयल की यहां नियुक्ति के बाद मादक पदार्थ की सबसे बड़ी बरामदगी की गई है।