breaking news New

BREAKING : रायडू के IPL में 4,000 रन पूरे, गुजरात के सामने 170 का टारगेट

BREAKING : रायडू के IPL में 4,000 रन पूरे, गुजरात के सामने 170 का टारगेट

 पुणे।  गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। २०  ओवर में 5  विकेट पर 169  रन बना लिए हैं। कप्तान जडेजा और शिवम दुबे क्रीज पर मौजूद हैं।

पहले 6 मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप होने वाले ऋतुराज गायकवाड़ ने फॉर्मे में वापसी करते हुए 37 गेंदों में अपने IPL करियर का 8वां अर्धशतक पूरा किया। वह 48 गेंदों में 73 रन की बेहतरीन पारी खेलकर यश दयाल की गेंद आउट हुए। उनका कैच डीप स्‍क्‍वायर लेग पर अभिनव मनोहर ने पकड़ा। ऋतुराज का फॉर्म में लौटना CSK के लिए अच्छी खबर है।

32 पर पहले 2 विकेट गंवाने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायडू ने तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े। रायडू और गायकवाड़ ने GT के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई। ये जोड़ी लगातार गुजरात पर दबाव बढ़ा रही थी, तभी जोसेफ ने रायडू (46) को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।

मैच में अपनी पारी के 2 रन बनाने के साथ ही अंबाती रायडू ने IPL में अपने 4,000 रन पूरे किए। इस टूर्नामेंट के इतिहास में ये रिकॉर्ड बनाने वाले वह 11वें खिलाड़ी बने। मैच में वह 31 गेंदों पर 46 रन बनाकर अल्जारी जोसेफ की गेंद पर आउट हुए। अपनी पारी में अनुभवी खिलाड़ी ने 4 चौके और 2 छक्के जमाए।