breaking news New

TOP -TEN -ताजा खबर - आज की जनधारा 24 : कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर राहुल ,प्रियंका और राजनाथ ने जताया दुःख

TOP -TEN -ताजा खबर - आज की जनधारा 24 : कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर राहुल ,प्रियंका और राजनाथ ने जताया दुःख

कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर राहुल ,प्रियंका और राजनाथ ने जताया दुःख

नईदिल्ली। भारतीय  कांग्रेस के दिग्गज नेता मोतीलाल वोरा का 93 साल की उम्र में उनका दुःखद निधन हो गया है। खराब सेहत की वजह से उन्हें  कल रात एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया  गया था। कल ही उनका जन्मदिन था। लंबे समय तक कांग्रेस कोषाध्यक्ष रहे मोतीलाल वोरा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के राज्यपाल रह चुके हैं।

रायपुर : अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया

रायपुर। अविभाजित मध्यप्रदेश में दो बार मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश में राज्यपाल रह चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री मोतीलाल वोरा के निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

पिता-पुत्र सास बहू की जघन्य हत्या, पुलिस का दावा हत्यारे जल्दी होगी गिरफ्तार

भिलाई। राजधानी रायपुर से लगे खुड़मुड़ा गाँव थाना  अमलेश्वर पाटन में दिल दहलाने वाली वारदात हो गई। बाड़ी में रहकर सब्जी व्यवसाय करने वाले  परिवार के चार सदस्यों की हत्या से  गांव में सनसनी फैल गई है।

नक्सलियों के नाम पर उगाही के लिए बिजली विभाग के ठेकेदार को धमकी भरा फोन, जांच में जुटी सायबर सेल

रायपुर।  विद्युत विभाग के बड़े  ठेकेदार को  नक्सलियों के नाम पर डराने की धमकी दी जा रही है।  ठेकेदार को नक्सल संगठन के नाम पर धमकी भरे फोन आए हैं। फोन करने वाले ने नक्सल संगठन के लिए फंड देने की बात कही। ठेकेदार से 10 करोड़ रुपए मांगे जा रहे है।

सेना में भर्ती होेने वाले युवकों को कोरोना जांच के नाम पर जबरदस्त फर्जीवाड़ा

नैनीताल।  उत्तराखंड के रामनगर में कोविड महामारी की जांच के नाम पर एक सरकारी अस्पताल में जबर्दस्त फर्जीवाड़ा सामने आया है। यहां सेना में भर्ती होेने वाले युवकों को कोविड महामारी की जांच के नाम पर फर्जी प्रमाण पत्र (रिपोर्ट) दे दिया गया।

सिंधिया के साथ भाजपाई बने मंत्री- विधायकों के तो मानो करम फूटने की नोबत आ गई

राघवेंद्र सिंह

भोपाल। सियासत में शायद ही कोई दूध का धुला हो बहुत दुर्लभ है धुला पुछा होना… सत्ता की राजनीति में तो यह और भी मुश्किल है। लोकसभा चुनाव के दरम्यान कमलनाथ सरकार के करीबियों पर आयकर विभाग के छापे पड़े थे। करोड़ों रुपए का मामला सामने आया था।

नए कोरोना वायरस को लेकर ब्रिटेन में मचा हाहाकार

नईदिल्ली।  भारत समेत  करीब एक दर्जन देशों ने ब्रिटेन के साथ हवाई सेवाएं स्थगित कर दी हैं. लेकिन अब तक नया कोरोना वायरस कम से कम पांच देशों में फैल चुका है. हालांकि, कई देशों ने आशंका जाहिर की है कि उनके यहां पहले से कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन मौजूद हो सकता है.

विवाह फिल्म क़ी कहानी से कम नहीं है अवधेश का प्रेम, UP के प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके क़ी घटना

प्रतापगढ़। हमारे देश में ऐसी कई शादियां देखने को मिल जाती हैं, जहां नाराज दूल्हे, नाराज जीजा, या डिमांड पूरी न होने पर नाराज सास-ससुर की वजह से लड़के वाले मंडप छोड़ कर चले जाते हैं | बारातियों की खातिरदारी पसंद के मुताबिक न होने या फिर लड़की या उसके परिवार में कोई कमी होने पर कई लोग ऐन मौके पर शादी तोड़ देते हैं | 

ब्रिटेन में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन का कहर, कई हिस्सों में सख्त लॉकडाउन

मास्को ।  यूरोपीय संघ के देशों ने ब्रिटेन में कोरोना वायरस स्ट्रेन के जोखिम को देखते हुए अपनी सीमाओं को बंद करने के साथ ही यातायात को निलंबित कर दिया है। ब्रिटेन की सरकार ने कोरोनावायरस के एक नया स्ट्रेन देश में अपने पैर पसारने पर लंदन सहित देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लागू कर दिया।

अर्जेंटीना ने आज से ब्रिटेन हवाई सेवा पर लगायी रोक

ब्यूनस आयर्स  । अर्जेंटीना ने ब्रिटेन में नए तरह के कोरोना वायरस का पता लगने के बाद अपनी उडान सेवा पर रोक लगा दी है। अर्जेंटीन के गृह मंत्रालय ने आज यह जानकारी दी। यह आदेश आज से प्रभावी हो रहा है।