breaking news New

धान खरीदी में अनियमितताओं को लेकर भाजपा ने किया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

धान खरीदी में अनियमितताओं को लेकर भाजपा ने किया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

         जगदलपुर। राज्य शासन द्वारा धान खरीदी में बरती जा रही अनियमितताओं के कारण आज भाजपा मण्डल भानपुरी के कार्यकर्ताओं एवं किसानों ने एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना स्थल पहुंचे किसानों ने धान खरीदी केन्द्रों में हो रही परेशानियों एवं अव्यवस्थाओं को सभी के समक्ष रखा ।

इस अवसर पर बस्तर के पूर्व सांसद  दिनेश कश्यप जी भूपेश सरकार को चेतावनी देते हुये कहा कि अगर धान खरीदी में हो रही अनियमितताओं को जल्द दूर नहीं किया गया तो भाजपा किसानों के साथ सडक से लेकर विधानसभा तक आंदोलन करेगी और किसानों को उनका हक दिलवाके रहेगी।


भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पूर्व मंत्री श्री केदार कश्यप जी ने अपने संबोधन में आक्रमकता के साथ कहा कि किसानों के हक लिये हम अंतिम सांस तक लडेंगे और उन्हें उनका हक दिलवा के रहेंगे । 

 कश्यप ने आगे कहा कि धान खरीदी में  लेटलतीफी एवं अव्यवस्थाओं से भूपेश बघेल की मंशा साफ नजर आती है कि सरकार को किसानों का धान खरीदना ही हैं ।भाजपा के प्रदेश महामंत्री किरण देव जी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि जनता को  झूठे वादे करके सरकार बनाने का और सरकार में आने के बाद गुमराह करने का उन्होंने कहा कि दो साल निकल चुके हैं इस सरकार को लेकिन अभी तक राज्य में किसी भी प्रकार के विकास कार्य नहीं हो रहें हैं किसानों के साथ साथ हर वर्ग इस सरकार से त्रस्त हो चुका है।

       धरना स्थल पर मौजूद भाजपा जिला अध्यक्ष रुपसिंग मण्डावी ,  श्रीनिवास मिश्रा , भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय पांडे, मण्डल अध्यक्ष संतोष बघेल एवं किसानों ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य निर्देश दिवान ,जनपद सदस्य खुलेश्वर कश्यप,भोलाराम मंगलूराम,अंतुराम,सरपंच बुधुराम,उमाकांत, फकीर कश्यप,  दिलीप पान्नीग्राही , रमेश बघेल , खितेश मौर्य, असगर खान,असोक राव लुदर सेठिया, सुदुराम,पवन,राधाकृष्ण पान्नीग्राही, बरातू , लालसिंह बघेल,गणेश सेठिया,रैनूराम,लच्छीन,हरबंधू, दीपक , प्रहलाद,मुकेश,शीबू,शेख सिराजुद्दीन, आसमन,रामप्रसाद एवं काफी संख्या में मण्डल के कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के किसान उपस्थित रहें , संचालन मण्डल महामंत्री प्रवीण सांखला ने किया ।