breaking news New

मांगलिक कार्यक्रम में बालाओं के ठुमके, फायरिंग और एफआईआर

मांगलिक कार्यक्रम में बालाओं के ठुमके, फायरिंग और एफआईआर

छपरा ! बिहार में एक मांगलिक कार्यक्रम में शख्स बार बालाओं के ठुमके पर फायरिंग करते नजर आ रहा है.कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन  कर लोग भीड़ जुटाने से भी पीछे नहीं हट रहे है।   मांगलिक कार्यक्रमों में डीजे  का सिलसिला भी जारी है. हर्ष फायरिंग की घटनाएं भी हो रही हैं.

सोशल मीडिया में  वायरल यह वीडियो छपरा जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के लौवा गांव का बताया जा रहा है. वीडियो तिलक समारोह का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एक्टिव मोड में आई पुलिस ने वीडियो में फायरिंग करते नजर आ रहे शख्स की पहचान कर ली है. पुलिस ने  कार्यक्रम के आयोजक समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इस संबंध में इसुआपुर थाने के एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद आयोजन स्थल की पहचान कर दो आयोजकों और फायरिंग करने वाले शख्स के खिलाफ नामजद और 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट, आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इनमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में फायरिंग करते नजर आ रहे शख्स की पहचान कर ली गई है.

इसुआपुर के एसएचओ ने बताया कि वीडियो में फायरिंग करते नजर आए व्यक्ति की पहचान मसरख थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी कुंदन सिंह के रूप में हुई है. कुंदन के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि कुंदन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है. एसएचओ ने दावा किया कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.